sandeep bansal शुगर आदि के मरीजों का भी हो टीकाकरण : संदीप बंसल

लखनऊ। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप बंसल ने बुधवार को वैक्सीनेशन कराने के बाद भारत सरकार से मांग की जिनकी आयु 35 से 45 वर्ष के बीच में है परंतु उनको शुगर या उच्च रक्तचाप अथवा कोई अन्य बीमारी है उनका भी बीमारी का सर्टिफिकेट देखकर वैक्सीनेशन कराने का निर्णय किया जाए।

अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष संदीप बंसल राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य एवं लखनऊ महानगर के अध्यक्ष प्रदीप अग्रवाल, महामंत्री सुरेश छबलानी ने कहा कि हर हिंदुस्तानी को विशेष रूप से प्रत्येक व्यापारी को जिसकी आयु 45 वर्ष के ऊपर है तत्काल सभी कार्यों को पीछे छोड़ कर सबसे पहले वैक्सीनेशन करवाना चाहिए।

प्रदीप अग्रवाल, सुरेश छबलानी, पदम जैन, अनुज गौतम ने बताया अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल एवं उत्तर प्रदेश युवा उद्योग व्यापार मंडल से जुड़े हजारों व्यापारी वैक्सीनेशन करा चुके हैं। परंतु इसके बावजूद अभी लाखों व्यापारी इससे बाकी रह गए हैं, उन्हें तत्काल यह कार्य संपन्न करना चाहिए।

संदीप बंसल ने कहा कि किसी भी अफवाह से बचते हुए की वैक्सीनेशन का कोई साइड इफेक्ट होता है या वैक्सीनेशन कराने के बाद भी महामारी हो जाती है तुरंत वैक्सीनेशन कराएं क्योंकि यही वैक्सीनेशन आपको कोविड-19 की जटिलताओं से बचाएगा। उन्होंने कहा कि उचित सावधानियों का प्रयोग करते हुए अपने व्यापार को आगे बढ़ाएं।

सीएम तीरथ ने कैंप कार्यालय में की पूजा-अर्चना, फिर कामकाज की शुरुआत

Previous article

छत्तीसगढ़ के रायपुर में फिर से लौटा लॉकडाउन, 9 से 19 अप्रैल तक पाबंदी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.