featured छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की अचानक तबियत खराब, अस्पताल में भर्ती

छत्तीसगढ़ 3 छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की अचानक तबियत खराब, अस्पताल में भर्ती

रायपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की अचानक तबीयत खराब हो गई है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके बेटे अमित जोगी ने बताया कि उन्हें कार्डियक अरेस्ट होने के बाद रायपुर के रायणा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल में डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं। वहीं, नारायण अस्पताल ने कहा कि छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम अजीत जोगी को घर पर कार्डियक अरेस्ट हुआ और उन्हें अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया है। उनकी हालत गंभीर है।

बता दें कि इस बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अमित जोगी से फोन पर बात कर अजीत जोगी की सेहत को लेकर जानकारी ली है। भूपेश बघेल ने ट्वीट किया। ‘छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी जी के स्वास्थ्य के बारे में उनके सुपुत्र अमित जोगी से फोन पर बात हुई। मैंने उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। सीएम बघेल ने अमित जोगी को आश्वस्त किया कि अजीत जोगी के स्वास्थ्य के संबंध में राज्य सरकार द्वारा हर संभव पहल की जाएगी।

https://www.bharatkhabar.com/after-andhra-pradesh-accident-occurred-due-to-explosion-of-chlorine-gas-pipeline-in-paper-mill-in-chhattisgarh-scorching-7-workers/

आज ही एक ट्वीट भी किया था

लॉकडाउन में फंसे प्रवासियों को लेकर अजीत जोगी ने आज ही सुबह एक ट्वीट किया, ‘प्रवासी मजदूरों का दुख असहनीय होता जा रहा है। जैसे वंदे भारत चालू किया गया है वैसा ही भारत के सभी संसाधनों का उपयोग कर अर्थात सभी रेल,सभी निजी और सरकारी ट्रक और बसों को लगाकर अभियान चलाकर 4 दिन में इन सबको इनके राज्य की सीमा तक पहुंचा दें।उनकी स्थिति देखकर पीड़ा होती है।

Related posts

महाराष्ट्र: पंचायत चुनाव में बीजेपी ने 50 प्रतिशत सीटों पर किया कब्जा

Pradeep sharma

रामगोपाल यादव ने किया यूपी में सपा की जीत का दावा

kumari ashu

गुजरात चुनावः गलतियों के बाद भी बीजेपी से कांटे की टक्कर ले रही है कांग्रेस

Vijay Shrer