featured देश भारत खबर विशेष

OMG!! ये क्या कह दिया सुब्रमण्यन स्वामी ने

su OMG!! ये क्या कह दिया सुब्रमण्यन स्वामी ने

नई दिल्ली। सुपरस्टार रजनीकांत के इन दिनो राजनीति के में आने की चर्चा जोरो पर हैं। ऐसे बताया जा रहा हैं कि बीजेपी रजनीकांत को अपने तरफ लेने की फिराक में हैं। लेकिन पार्टी के नेता सुब्रमण्यन स्वामी ने रजनीकांत को लेकर जो बयान दिया हैं, उससे एक बड़ा झटका लग सकता हैं। सुब्रमण्यन स्वामी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के संगठन में विश्व संवाद केन्द्र के नारद जंयती समारोह में शिरकत करने के लिए आये हुए थे, जहां उन्होने कई मसलो पर अपनी राय रखी।

su OMG!! ये क्या कह दिया सुब्रमण्यन स्वामी ने
पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होने सुपरस्टार रजनीकांत के राजनीति में आने की अटकलों पर उन्हे अनपढ़ और पागल कह दिया। सुब्रमण्यन स्वामी ने कहा कि रजनीकांत महामूर्ख हैं, अनपढ़ हैं, उसके सामने भारत और पाकिस्तान का संविधान रख दोगें तो उसे पता नही चलेगा कु कौन सा किस देश का हैं। अनपढ़ रजनीकांत को राजनीति में लाने के लिए ही सब प्रयास कर रहे हैं।

सुब्रमण्यन स्वामी ने दिल्ली के जवाहर लाल नेहरु विश्वविधालय जेएनयू का नाम बदल कर सुभाष चंद्र बोस यूनिवर्सिटी करने की मांग की साथ ही उन्होने कहा कि जवाहर लाल नेहरु के नाम पर जब इसमें संविधान नही पढ़ा जा रहा तो इसका नाम बदल दिया जायें।

सुब्रमण्यन स्वामी ने कहा कि जिस दिन मुस्लिम हिंदू को अपना पूर्वज मान लेगा उस दिन देश में शांति हो जाएगी। आगरा के सरस्वती शिशु मंदिर में शनिवार को हुए कार्यक्रम को हुए चीफ गेस्ट स्वामी ने कहा कि पहला काम राम मंदिर का होना चाहिए, इसके बाद धारा 370 को देखा जाएगा। साथ ही काग्रेंस पर भी निशाना साधा और तीन तलाक पर बैन की खुल कर वकालत की।

 

8e15e0b6 1bcc 4f70 b9e9 22e94c839d90 9 OMG!! ये क्या कह दिया सुब्रमण्यन स्वामी ने  सृष्टि विश्वकर्मा…

Related posts

मानहानि केस: एमपी के कांग्रेस प्रवक्ता को दो साल की जेल, सीएम ने दर्ज कराया था मामला

Breaking News

गंभीर होता जा रहा रोहिंग्या मुसलमानों को भारत से बाहर खदेड़ने का मुद्दा: सुनील भराला

Rani Naqvi

अमेरिका: फ्लाइट में भारतीय ने की लड़की से छेड़छाड़, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Breaking News