featured यूपी

बस्ती: आधी रात को रंगरेलिया मनाते दारोगा को गांव वालों ने पकड़ा, जाने फिर क्या हुआ

बस्ती: आधी रात को रंगरेलिया मनाते दारोगा को गांव वालों ने पकड़ा, जाने फिर क्या हुआ

बस्ती: जिले के दुबौलिया थाने में दारोगा की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई। ग्रामीणों ने दारोगा को रात में युवती के साथ प्रेम प्रसंग करते देख लिया। इसके बाद ग्रामीणों ने दारोगा को तालिबानी सजा दी। दारोगा को जब ग्रामीणों ने पकड़ा तो दारोगा ने नाराज होकर हवाई फायरिंग कर दी। इसके बाद ग्रामीणों ने दारोगा पहले पीटा फिर खंभे से बांधकर लाठियों से भी पिटाई की।

दारोगा की प्रेम प्रसंग में हुई पिटाई

बस्ती जिले के दुलौलिया थाने के हल्का के दारोगा अशोक कुमार चतुर्वेदी चिलमा बाजार में किराए के कमरें पर रहते है। लगभग दो साल पहले दुबौलिया थाने पर ही तैनात है। इसी बीच दारोगा अशोक चतुर्वेदी का प्रेम प्रसंग का मामला सुनने में आया। कुछ महीने पहले ग्रामीणों ने दारोगा की शिकायत अधिकारियों से की थी। लेकिन फिर भी दारोगा ने प्रेम प्रसंग जारी रखा। और दारोगा थाने से हटा दिया गया था फिर भी वह उसी थाने में बना रहा।

लाठी डंडो से पिटाई

इसी बीच दारोगा बुधवार को अपनी बाइक से ऊंची गांव पहुंचा और एक घर में घुस गया। जैसे ही ग्रामीणों ने दारोगा को देखा तो घर के बाहर उसका इंतजार करने लगे। सुबह करीब तीन बजे दारोगा घर से निकला। जब उसने लोगों को बाहर देखा तो हवाई फारिंग कर दी। ग्रामीणों ने दारोगा को घेर कर पकड़ लिया। इसके बाद दारोगा की जमकर धुनाई की। ग्रामीण यहीं नहीं रूके। इसके बाद ग्रामीणों ने दारोगा को पेड़ से बांधकर जमकर लाठी-डंडों से पीटा। जैसे तैसे थानाध्यक्ष ने दारोगा को वहां से छुड़वाया और थाने लेकर पहुंचे।

Related posts

हिरासत में लिए गए भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर रावण

Ankit Tripathi

चारधाम यात्रा 2021, 18 मई को खुलेंगे श्री बदरीनाथ धाम के कपाट, 29 अप्रैल से तेलकलश(गाडू घड़ा) यात्रा शुरू

Aman Sharma

मिनी हनीमून मना कर मुंबई वापस लौटे प्रियंका और निक जोनस

Rani Naqvi