featured यूपी

प्रयागराज: छात्र-छात्राओं ने किया प्रदर्शन, कहा जब यूनिवर्सिटी पूरे साल रही बंद तो क्यों दे फीस

प्रयागराज: छात्र-छात्राओं ने किया प्रदर्शन, कहा जब यूुनिवर्सिटी पूरे साल रही बंद तो क्यों दे फीस

प्रयागराज: कोरोना काल में सभी तरह के शिक्षण संस्थानों को बंद कर दिया गया था। इन सभी संस्थानों को ऑनलाइन चलाने के आदेश दिया गया था। लेकिन दिशा छात्र संगठन के अमित का कहना है कि 2020-21 में विश्विद्यालय में न तो ऑफलाइन कक्षाएं चली और न ही छात्रों के पढ़ने के लिए लाइब्रेरी को खोला गया।छाPRAYAGRAJ NEWS 1 प्रयागराज: छात्र-छात्राओं ने किया प्रदर्शन, कहा जब यूनिवर्सिटी पूरे साल रही बंद तो क्यों दे फीस

पूरे साल यूनिवर्सिटी बंद रही

इस दौरान ना ही विश्विद्यालय में कोई खेल का कार्यक्रम आयोजितक किया गया। यह साल पूरी तरह से छात्रो के लिए यूनिवर्सिटी बंद रही। जब विश्वविद्यालय पूरी तरह से बंद ही रहे तो फिर क्यू छात्रों से फंड डेवलपमेंट.एथलीट,पुअर ब्वॉयज और लाइब्रेरी की फीस ली जा रही है। प्रशासन ने परीक्षा रद्द करके सभी विद्यार्थियों को प्रमोट कर दिया।

फीस माफी की मांग कर रहे छात्र

दिशा छात्र संगठन के सद्सयों ने कहा हम विश्वविद्यालय से मांग करते है कि सभी छात्रों की फीस माफ की जाए। जब पिछले सत्र में विद्यालय खुले ही नहीं तो छात्र विश्वविद्लाय को फीस क्यों दें, दिशा छात्र संगठन की तरफ से प्रमुख मांगे रखते हुए अंजलि, अमित,नीशु,अम्बीश और अन्य विद्यार्थी शामलि रहे।

Related posts

डोनाल्ड ट्रंप की बेटी ने वहाइट हाउस में की सगाई, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

Aman Sharma

पाक की नापाक हरकतें जारी, सीमा पर अब भी हो रही गोलीबारी

kumari ashu

राजस्थान के जोधपुर जिले में दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत

Shubham Gupta