September 17, 2021 4:05 pm
featured यूपी

प्रशासन का सहयोग करेंगे विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता

कोरोना की संभावित तीसरी लहर

लखनऊ। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (अभाविप) अवध प्रान्त की दो दिवसीए प्रान्त योजना बैठक सोमवार को लखीमपुर जिले के अजमानी इंटरनेशनल स्कूल में शुरू हुई। अभाविप के प्रान्त संगठन मंत्री घनश्याम शाही ने स्वामी विवेकानन्द के चित्र के समक्ष दीप प्रज्जवलित कर बैठक का शुभारम्भ किया। इस मौक पर प्रान्तीय अध्यक्ष डा. सर्वेश सिंह और प्रान्त मंत्री अंकित शुक्ल भी थे।

इस अवसर पर बोलते हुए प्रान्त संगठन मंत्री घनश्याम शाही ने कहा कोरोना की संभावित तीसरी लहर की आशंका को देखते हुए हमें अपनी पहले से तैयारी करके रखना है। उन्होंने बताया कि कोरोना की पहली और दूसरी लहर के दौरान भी अभाविप के कार्यकर्ताओं ने देशभर में सेवा कार्य किया है। घनश्याम शाही ने सभी कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि अपने – अपने क्षेत्र में शत प्रतिशत वैक्सीनेशन हो इस पर ध्यान दें। उन्होंने कहा कि सावधानी से ही हम सुरक्षित रह सकते हैं और समाज को सुरक्षित रख सकते हैं। इसलिए पूरी सावधानी बरतें।
प्रान्तीय अध्यक्ष डा. सर्वेश सिंह ने बताया कि अभाविप की बहनें कई जिलों में वैक्सीनेशन केन्द्रों पर जाकर वहां लोगों की सहायता कर रही हैं। वहीं लखनऊ जिले में भी अभाविप के 100 कार्यकर्ता स्वास्थ्य विभाग का सहयोग कर रहे हैं। इसके अलावा जहां भी प्रशासन को सहयोग की आवश्यकता होगी अभाविप के कार्यकर्ता मदद करेंग।

बैठक में संगठन के कार्यों की समीक्षा करते हुए आगामी कार्यों पर भी चर्चा हुई। इस बैठक में अवध प्रान्त के सभी जिलों से कार्यकर्ताओं को बुलाया गया है। अभाविप के जिला संगठन मंत्री, जिला संयोजक,विभाग संगठन मंत्री और विभाग संयोजकों को बुलाया गया है।

Related posts

हवाईअड्डे पर पैरासाइकिलिस्ट को कृत्रिम पांव उतारने पर किया मजबूर

Rahul srivastava

MSME: केनरा बैंक ने शुरू की सुलभ शाखा,एक ही छत के नीचे मिलेगा लोन

Shailendra Singh

44वें चीफ जस्टिस बने जेएस खेहर, राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने दिलाई शपथ

shipra saxena