featured यूपी राज्य

हरियाणा ऐलनाबाद उपचुनाव को लेकर सरगर्मी तेज, मैदान में उतरेंगे कांग्रेस के पूर्व सांसद

ALNABAD 2 हरियाणा ऐलनाबाद उपचुनाव को लेकर सरगर्मी तेज, मैदान में उतरेंगे कांग्रेस के पूर्व सांसद

हरियाणा के सिरसा के ऐलनाबाद उपचुनाव में कांग्रेस के पूर्व सांसद और अपना भारत मोर्चा के अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने भी मोर्चा संभाल लिया है। अशोक तंवर ने सिरसा में कार्यकर्ताओ के साथ बैठक कर विचार विमर्श किया। उन्होंने कहा कि ऐलनाबाद उपचुनाव में वे 20 अक्टूबर को फील्ड में उतरेंगे और लोगों से विचार विमर्श करेंगे। उन्होंने साफ़ किया है कि वे न तो बीजेपी को समर्थन करेंगे और न ही कांग्रेस को। उन्होंने कहा कि ऐलनाबाद की जनता जिस उम्मीदवार का साथ देंगी वे भी अपने मोर्चे के सदस्यों सहित उसी उम्मीदवार का समर्थन करेंगे।

ashok tanwar 1528305576 हरियाणा ऐलनाबाद उपचुनाव को लेकर सरगर्मी तेज, मैदान में उतरेंगे कांग्रेस के पूर्व सांसद

बता दें कि मीडिया से बातचीत करते हुए डॉ अशोक तंवर ने कहा कि प्रदेश के ज्वलंत मुद्दे हैं। चाहे वह किसानों की लड़ाई का मामला हो या महंगाई की बात हो। उसके साथ अब ऐलनाबाद के उपचुनाव भी हैं। इस समय प्रदेश में कानून व्यवस्था का दिवाला निकल चुका है। इन तमाम मुद्दों को लेकर सभी साथियों के साथ बातचीत की गई है, और फीडबैक भी लिया गया है की आगे उनके द्वारा क्या भूमिका हो। इसको लेकर विचार विमर्श किया गया है। उन्होंने कहा कि निर्णय लिया गया है कि ऐलनाबाद के तमाम गांवों में जाकर सभी साथी ग्रामीणों से चर्चा की करेंगे। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश को अच्छे लीडर और अच्छी सोच के लीडर की जरूरत है।

ANLANABAD हरियाणा ऐलनाबाद उपचुनाव को लेकर सरगर्मी तेज, मैदान में उतरेंगे कांग्रेस के पूर्व सांसद

वहीं लखीमपुर खीरी सहित अन्य जगहों पर हुई घटनाओं को लेकर डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है यह घटना लगातार बढ़ रही है। इसलिए इन तमाम मुद्दों के खिलाफ निष्पक्ष रुप से कोई खड़ा दिखाई नहीं दे रहा है। इसलिए अपना भारत मोर्चा सहित अन्य लोगों को भी आगे आना होगा और आवाज उठानी होगी। वही ऐलनाबाद से कांग्रेस के उम्मीदवार को पूर्व विधायक भरत सिंह बेनीवाल के समर्थन देने के सवाल पर अशोक तंवर ने कहा कि कांग्रेस की बात तो हाथी के दांत दिखाने के और और खाने के कुछ और वाली बात हैं।

उन्होंने कहा कि आने वाली 20 तारीख के बाद वह फील्ड में उतरेंगे इसी को लेकर आज विचार विमर्श किया गया है और लोगों के बीच में जाकर देखेंगे कि ऐलनाबाद की जनता किसके साथ हैं और जो जनता की राय होगी उसी को अपना भारत मोर्चा का समर्थन मिलेगा। गोपाल कांडा को समर्थन देने की बात पर अशोक तंवर ने कहा कि वह आज भी बीजेपी के खिलाफ हैं पिछले लगभग 6 सालों से इन्हीं के खिलाफ उन्होंने लड़ाई लड़ी है।

Related posts

मथुरा: राधाकुंड में आधी रात को होगा स्नान, सजाया गया कुंड, चारों ओर राधे-राधे की गूंज

Saurabh

मिशन हिमाचल पर पीएम मोदी, केंद्र सरकार की उपलब्धियों को किया बखान

kumari ashu

वाराणसी में बदमाशों ने दिनदहाड़े PNB बैंक मैनेजर को मारी गोली, ड्राइवर ने कबूली पूरी सच्चाई

Shailendra Singh