शाह और नीतीश की मुलाकात पर राजद नेताओं का वार कहा, शाह की बैठक से कुछ होने वाला नहीं

पटनाः जदयू और बीजेपी के बीच चल रही अनबन और लोकसभा सीटों का मामला अब शांत होता नजर आ रहा है। क्योंकि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बिहार दौरे पर हैं। कल शाह ने सीएम नीतीश के साथ दो बैठकें की। जिसमें अमित शाह उनके दौरे को लेकर बिहार की राजनीति में बयानबाजी का दौर जारी है। राज्य की प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद ने शाह के दौरे को लेकर भाजपा और नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला।

शाह और नीतीश
शाह और नीतीश

शाह की बैठक से कुछ होने वाला नहीं

राजद नेता भाई वीरेंद्र ने कहा कि नीतीश कुमार और अमित शाह के बैठक करने से कुछ होने वाला नहीं है। भाजपा और जदयू चाहे कितनी भी बैठक कर ले आगामी लोकसभा चुनावों में एनडीए की हार तय है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने जनादेश का अपमान किया और भाजपा ने चोर दरवाजे से राज्य में सरकार बना ली।

ये भी पढे़ं: तेजस्वी यादव के आरोपों पर सुशील मोदी का पलटवार, ट्वीट कर पूंछे राजद नेताओं से पूंछे सवाल

लोकसभा चुनावों में जनता सबक सिखाएगी

साथ ही राजद नेता ने यह भी कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों में इस बात का सबक जनता नीतीश कुमार को सिखाएगी। वहीं राजद के नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि भाजपा नीतीश कुमार से बदला जरूर लेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा अपने बॉस का किया अपमान भूली नहीं है।

भाजपा नेताओं को काफी राहत मिली होगी

इस दौरान राजद नेता ने तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार को शाह के दरबार में बैठा देखकर आज भाजपा नेताओं को काफी सुकून मिला होगा। जदयू के बागी नेता शरद यादव ने नीतीश कुमार और भाजपा के गठबंधन को बेमाल बताया। साथ ही उन्होंने कहा कि यह गठबंधन कब टूट जाए, किसी को नहीं पता।