January 23, 2022 5:25 pm
featured यूपी

सपा सांसद ने किया तालिबान का समर्थन, केशव प्रसाद मौर्या बोले इमरान खान और सपा नेता में अंतर नहीं, पढ़ें पूरी खबर

सपा सांसद ने किया तालिबान का समर्थन, केशव प्रसाद मौर्या बोले इमरान खान और सपा नेता में अंतर नहीं, पढ़ें पूरी खबर

लखनऊ: तालिबान ने अफगानिस्तान पर कब्जा कर लिया है। तालिबान के कब्जे को लेकर यूपी में भी बयानबाजी शुरू हो गई है। सपा के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने सोमवार को कहा था कि तलिबान का कब्जा सही है। सपा सांसद के बयान पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने उनकी तुलना पाकिस्तान के पीएम इमरान खान से कर दी। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा समाजवादी पार्टी में कुछ भी संभव है।

सपा सांसद ने कहा अफगानिस्तान आजाद हुआ

संभल से सपा के सांसद शपीकुर्रहमान बर्क ने तालिबान के अफगानिस्तान पर किए कब्जे को सही ठहराया। सपा सांसद के इस बयान पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा सपा में कुछ भी संभव है। डिप्टी सीएम ने आगे कहा सपा नेताओं के बयान और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री में कोई अंतर नहीं है।

यह उनका आंतरिक मामला है-सपा सांसद

संभल से सपा सांसद ने कहा है कि अफगानिस्तान का यह अपना मामला है। अफगानिस्तान में अमेरिका क्यो हुक्म दे। तालिबान अफगानिस्तान की ताकत है। अमेरिका और रूस ने तालिबान के पैर जमने नहीं दिए थे। लेकिन अब तालिबान ने लड़ाई जीत ली है। भारत में भी पूरे देश ने अग्रेजों से लड़ाई लड़ी थी। बर्क ने आगे कहा भारत में कोई भी कब्जा नहीं कर सकता। भारत एक मजबूत देश है। सपा के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहते है। इससे पहले भी बर्क कई विवादित बयान दे चुके है।

Related posts

ओमिक्रॉन के खिलाफ बूस्टर शॉट कितना इफेक्टिव, 36 देश दे रहे तीसरा डोज

Rahul

IITF 2021: अंतर्राष्ट्रीय व्यापार मेले का आज होगा शुभारंभ, जानें कब और कहां कितने में मिलेगा टिकट

Neetu Rajbhar

ग्रेटर नोएडा में सुहाना हुआ मौसम, तेज हवाओं के साथ शुरू हुई बारिश

Shailendra Singh