February 9, 2023 2:34 pm
featured यूपी

सपा सांसद ने किया तालिबान का समर्थन, केशव प्रसाद मौर्या बोले इमरान खान और सपा नेता में अंतर नहीं, पढ़ें पूरी खबर

सपा सांसद ने किया तालिबान का समर्थन, केशव प्रसाद मौर्या बोले इमरान खान और सपा नेता में अंतर नहीं, पढ़ें पूरी खबर

लखनऊ: तालिबान ने अफगानिस्तान पर कब्जा कर लिया है। तालिबान के कब्जे को लेकर यूपी में भी बयानबाजी शुरू हो गई है। सपा के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने सोमवार को कहा था कि तलिबान का कब्जा सही है। सपा सांसद के बयान पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने उनकी तुलना पाकिस्तान के पीएम इमरान खान से कर दी। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा समाजवादी पार्टी में कुछ भी संभव है।

सपा सांसद ने कहा अफगानिस्तान आजाद हुआ

संभल से सपा के सांसद शपीकुर्रहमान बर्क ने तालिबान के अफगानिस्तान पर किए कब्जे को सही ठहराया। सपा सांसद के इस बयान पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा सपा में कुछ भी संभव है। डिप्टी सीएम ने आगे कहा सपा नेताओं के बयान और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री में कोई अंतर नहीं है।

यह उनका आंतरिक मामला है-सपा सांसद

संभल से सपा सांसद ने कहा है कि अफगानिस्तान का यह अपना मामला है। अफगानिस्तान में अमेरिका क्यो हुक्म दे। तालिबान अफगानिस्तान की ताकत है। अमेरिका और रूस ने तालिबान के पैर जमने नहीं दिए थे। लेकिन अब तालिबान ने लड़ाई जीत ली है। भारत में भी पूरे देश ने अग्रेजों से लड़ाई लड़ी थी। बर्क ने आगे कहा भारत में कोई भी कब्जा नहीं कर सकता। भारत एक मजबूत देश है। सपा के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहते है। इससे पहले भी बर्क कई विवादित बयान दे चुके है।

Related posts

MCD कर्मियों की हड़ताल पर NGT ने केंद्र -दिल्ली सरकार को भेजा नोटिस

shipra saxena

कानून के स्नातक भ्रष्टाचार और अन्याय न सहें : राष्ट्रपति

bharatkhabar

RUSSIA की NEXT जेनरेशन MISSILE सरमट मचाएगी पूरी दुनिया पर कहर, SOUND SPEED से 27 गुना तेज

Rahul