मंत्री श्रीकांत शर्मा का बयान, हमारी सरकार में किसी को पलायन की जरूरत नहीं

मंत्री श्रीकांत शर्मा का बयान, हमारी सरकार में किसी को पलायन की जरूरत नहीं

मेरठः योगी सरकार के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने मेरठ पहुंचे। यहां उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाईं।

गिनाई सरकार की उपलब्धियां

उपलब्धियां गिनाते हुए उन्होंने कहा कि उनकी सरकार का लक्ष्य है कि 2022 तक हर गरीब को पक्की छत मिल सके। साथ ही उन्होंने कहा कि सूबे में पौने 2 करोड़ ऐसे लोग हैं, जिनके घरों में आज भी रौशनी नहीं है। आगामी 31 दिसंबर तक उनके घरों में उजाला पहुंचे इसके लिए उनकी सरकार संकल्पबद्ध है।

बहुत लोग खून खराबा चाहते हैं

इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधा है। निशाना लगाते हुए श्रीकांत शर्मा ने कहा कि बहुत से लोग ऐसे हैं, जो खून खराबा, आपसी विवाद चाहते हैं। लेकिन हमने इन सब पर रोक लगाई है। मेरठ में बीते दिनों मुस्लिम परिवारों द्वारा पलायन का ऐलान करने के मामले में बोलते हुए मंत्री ने कहा कि हमारी सरकार में किसी भी समाज के लोगों को पलायन की आवश्यकता नहीं हैं।

राजनीतिक पार्टियां हमारी छवि खराब करना चाहती हैं

उन्होंने कहा कि षडयंत्र के तहत कुछ राजनीति पार्टियां प्रदेश की छवि खराब करना चाहती हैं। कानून को मानने वाले पूरी तरह सुरक्षित है। मेरठ में कथित पलायन का मामला योजनाबद्ध तरीके से तैयार किया गया था , इसके अलावा बिजली चोरी को लेकर उर्जामंत्री ने कहा कि सबसे बड़ी बाधा बिजली चोरी है। बिजली चोरी रोकने के लिए प्रत्येक जिले में एक थाना बनाया जाएगा ट्रांसफॉर्मर की क्षमता वृद्धि की जाएगी।