State officials of Mahila Morcha declared
State officials of Mahila Morcha declared

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश महिला मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारियों की घोषणा शनिवार को कर दी। उत्तर प्रदेश महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष गीता शाक्य ने 24 सदस्य प्रदेश पदाधिकारियों की घोषणा की है। भाजपा कार्यालय द्वारा जारी सूची के मुताबिक महिला मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारियों में 08 उपाध्यक्ष, 03 महामंत्री, 08 प्रदेश मंत्री और 5 अन्य पधिकारियों की घोषणा अन्य पदों पर की है।
भाजपा ने बरेली की डॉ निवेदिता श्रीवास्तव, मुरादाबाद की प्रिया अग्रवाल, कानपुर की रीता शास्त्री, लखनऊ की कल्पना तिवारी, गोरखपुर की अस्मिता चंद्र ठाकुर, रामपुर की दीक्षा गंगवार, आगरा की बबीता चौहान और बांदा की प्रमोद कुमारी राजपूत को प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया गया है
इसी तरह प्रयागराज की डॉक्टर कृतिका अग्रवाल,बिजनौर की रश्मि रावल और जौनपुर की पूजा maurya को प्रदेश महामंत्री बनाया गया है।
इसके अलावा कासगंज की दीक्षा महेश्वरी, प्रयागराज की कविता यादव, गाजियाबाद की रुचि गर्ग, सहारनपुर की नूतन शर्मा, basti की डॉक्टर ममता पांडे, कानपुर की विजया तिवारी और और प्रयागराज की आकांक्षा सोनकर को प्रदेश मंत्री बनाया गया है।
वहीं रानी का जायसवाल को कोषाध्यक्ष, रमन सिंह को प्रदेश कार्यालय प्रभारी, chetna pandey को प्रदेश मीडिया प्रभारी, सुचिता पाठक को प्रदेश सोशल मीडिया प्रमुख और सुमनलता जायसवाल को शोध विभाग की जिम्मेदारी दी गई है।

कोरोना वैक्‍सीनेशन में UP नंबर वन, अब तक इतने लोगों को लगा टीका

Previous article

2.5 अरब साल पहले धरती पर शहरों के बराबर थे ऐस्टरॉइड, 10 गुना ज्यादा थी संख्या

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured