बिग बॉसः श्रीसंत के खिलाफ हुए सभी घरवाले, रोमिल के बाद दीपक ठाकुर से छिड़ी जंग

बिग बॉस हाउस के घर मे  श्रीसंत ने सीक्रेट रूम से वापस आने के बाद  जंग छेड़ दी है। वे पहले से ज्यादा एग्रेसिव होकर लौटे हैं। लेकिन उनकी ये हरकतें घरवालों को खास पसंद नहीं आ रही हैं।लग्जरी बजट टास्क के दौरान उन्होंने दीपक ठाकुर के नाम पर थूका। जिसके बाद से सभी घरवाले उनके नाराज  हो गए हैं।

 

बिग बॉसः श्रीसंत के खिलाफ हुए सभी घरवाले, रोमिल के बाद दीपक ठाकुर से छिड़ी जंग
बिग बॉसः श्रीसंत के खिलाफ हुए सभी घरवाले, रोमिल के बाद दीपक ठाकुर से छिड़ी जंग

इसे भी पढ़ेः2 अक्टूबर को रिटायरमेंट होने से पहले CJI दीपक मिश्रा ने सुनाए कुछ अहम फैसले

गौरतलब है कि बिग बॉस हाउस में हंगामा मचा है। टास्क के पहले दिन उनकी रोमिल चौधरी से भिड़ंत हुई है। फिर श्रीसंत ने रोमिल संग गाली-गलौज की है। अब बुधवार को दिखाए जाने वाले एपिसोड में उनका दीपक ठाकुर के साथ जंग देखने को मिलेगी। मालूम हो कि घोड़ा-गाड़ी टास्क के समय वे दीपक का नाम थूक से मिटाते देखे जांएगे।

इसे भी पढ़ेःबिग बॉस 12: श्रीसंत का साथ छोड़ने पर सलमान ने लगाई दीपिका की क्लास

बस इसी बात पर सभी घरवाले उनसे उलझ पड़े हैं। सुरभि, रोमिल, सबा-सोमी ने श्रीसंत की हरकत को शर्मनाक करार दिया है।लेकिन श्रीसंत को अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है। वे सफाई में दीपक से कहते हैं कि मुझे गुस्सा आया, सामने नाम आया और मैंने थूक दिया। मेरी मर्जी, मेरी स्ट्रैटजी।घरवालों ने दीपिका कक्कड़ के साथ उनकी फिर से दोस्ती होने पर प्रस्न चिन्ह लगाया है।जसलीन उनसे कहती है कि पहले आप उनके खिलाफ थे लेकिन अब दीपिका को बचा रहे हैं। श्रीसंत का जवाब है कि  ”दीपिका के साथ मेरा पंगा पुराना था। मैं उन्हें माफ कर चुका हूं।

इसे भी पढ़ेःबिग बॉस के घर में हुआ 3 साल पुराने रिश्ते का अंत, अनूप ने तोड़ा जसलीन से रिश्ता

इसके बाद श्रीसंत ने गुस्से में घर से भागने की कोशिश की ।वे जेल के ऊपर वाली दीवार फांदने की रणनीति बनाते दिखे। श्रीसंत की इस नई स्ट्रैटजी पर बिग बॉस क्या एक्शन लेते हैं, बुधवार के एपिसोड में पता चलेगा। वहीं दर्शकों के मन में भी श्रीसंत के गेम को लेकर सवाल हैं। उनका गुस्सा और एग्रेशन अब लाइमलाइट में रहने का कारण बना दिख रहा है।

महेश कुमार यादव