featured खेल

अहमदाबाद में कल IND VS WI, इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरेगी भारतीय टीम

KDKF अहमदाबाद में कल IND VS WI, इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरेगी भारतीय टीम

भारत और वेस्टइंडीज के बीच कल वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाना है। अहमदाबाद के मैदान में दोनों टीमें कल एक बार फिर आमने-सामने होंगी। 3 मैचों की वनडे सीरीज में भारत 1-0 से बढ़त बनाए हुए है। पहला मैच 6 विकेट से जीतने के बाद अब टीम इंडिया सीरीज पर कब्जा करने के लिए कल का मैच जीतना चाहेगी। इसके लिए टीम इंडिया में कल काफी बदलवा देखे जा सकते हैं।

Ind Vs Wi : भारत ने पहले वनडे में वेस्टइंडीज को 6 विकेट से दी मात, रोहित ने  खेली 60 रनों की कप्तानी पारी

अहमदाबाद में कल भारत और वेस्टइंडीज के बीच मुकाबला

भारत और वेस्टइंडीज के बीच कल वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाना है। अहमदाबाद के मैदान में दोनों टीमें कल एक बार फिर आमने-सामने होंगी। 3 मैचों की वनडे सीरीज में भारत 1-0 से बढ़त बनाए हुए है। पहला मैच 6 विकेट से जीतने के बाद अब टीम इंडिया सीरीज पर कब्जा करने के लिए कल का मैच जीतना चाहेगी। इसके लिए टीम इंडिया में कल काफी बदलवा देखे जा सकते हैं। दूसरे मैच में रोहित शर्मा और केएल राहुल ओपनिंग कर सकते हैं। पिछले मैच में ईशान किशन को ओपन करने का मौका मिला था। इसके साथ ही कप्तान रोहित ने पहले मुकाबले में 60 रन की शानदार पारी खेली थी। दूसरे मैच में भी उनसे काफी उम्मीदें रहेंगी।

Ind Vs Wi, Virat-Rohit DRS: ऋषभ पंत थे कन्फ्यूज़, कैप्टन रोहित शर्मा ने  मानी विराट कोहली की बात, सही साबित हुआ DRS, Video

दूसरे मैच में केएल राहुल की वापसी

दूसरे मैच में केएल राहुल की वापसी के बाद किशन को बाहर बैठना पड़ सकता है। राहुल के लिए साउथ अफ्रीका दौरा अच्छा नहीं रहा था, लेकिन घरेलू मैदानों पर वह इस सीरीज से जरूर लय में वापसी करना चाहेंगे।  नंबर-3 पर पूर्व कप्तान विराट कोहली नजर आएंगे। पहले मैच में विराट 8 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे, लेकिन दूसरे मैच में टीम को उनसे बड़ी पारी की आस रहेगी।

IND vs WI: Virat Kohli eyes 10th Century against West Indies, Most in ODI  against one team | IND vs WI: विराट कोहली की नजर सचिन के खास रिकॉर्ड पर,  अहमदाबाद में

मिडिल ऑर्डर में नंबर-4 पर विकेटकीपर ऋषभ पंत

मिडिल ऑर्डर में नंबर-4 पर विकेटकीपर ऋषभ पंत, 5 पर सूर्यकुमार यादव और 6 पर दीपक हुड्डा को देखा जा सकता है। ये तीनों खिलाड़ी आक्रामक अंदाज में बैटिंग के लिए जाने जाते हैं और डेथ ओवर्स में बढ़िया फिनिश भी कर सकते हैं। हालांकि पहले वनडे में पंत 11 रन बनाकर आउट हो गए थे। ऐसे में उनके ऊपर दूसरे मुकाबले में जोरदार खेल दिखाने का दबाव रहेगा।

IND vs WI: रोहित एंड कंपनी का शानदार आगाज, चहल-वॉशिंगटन के दम पर मिली  'सुंदर' जीत

वेस्टइंडीज के खिलाफ लय में भारतीय स्पीनर्स काफी

वहीं वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय स्पीनर्स काफी लय में दिखाई दे रहे हैं। पहले मैच में युजवेंद्र चहल और वॉशिंगटन सुंदर की स्पिन जोड़ी ने भारतीय टीम के लिए कमाल का खेल दिखाया था। दोनों खिलाड़ियों ने मिलाकर 10 में से 7 विकेट अपने नाम किए थे। जबकि सुंदर ने भी 3 शिकार किए थे। दोनों के दमदार प्रदर्शन के बाद दूसरे मैच में भी इसी जोड़ी का मैदान पर उतरना तय है।

Related posts

7 साल बाद ‘अपना घर’ आश्रम में मिली पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी की लापता बहन, दौड़े-दौड़े पहुंचे भईया और भतीजा

Aman Sharma

मौसम विभाग ने दी जानकारी, आज बारिश के साथ आ सकता है आंधी-तूफान

Rani Naqvi

अमरोहा में लगी सांप्रदायिक तनाव की आग, वर्ग विशेष ने कहा कर सकते हैं पलायन

piyush shukla