September 23, 2021 2:34 pm
featured खेल

भारत-इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच ड्रॉ, बारिश में धुली संभावित जीत

BCCI Rain Nottingham Test IND vs ENG भारत-इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच ड्रॉ, बारिश में धुली संभावित जीत

भारत और इंग्लैंड की बीच चल रहा पहला टेस्ट मैच ड्रॉ हो चुका है। आखिरी दिन लगातार बारिश के चलते एक भी गेंद नहीं फेंकी गई। पांचवें दिन भारत को जीत के लिए 157 रन बनाने थे।

भारत-इंग्लैंड के बीच खेला जा रहा पहला टेस्ट मैच ड्रॉ

भारत-इंग्लैंड के बीच नॉटिंघम में खेला जा रहा पहला टेस्ट मैच बारिश में धुल चुका है। 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला बारिश के कारण ड्रॉ हो चुका है। रविवार को पहले टेस्ट के 5वें दिन लगातार बारिश के चलते आखिर में मैच ड्रॉ करना पड़ा। जिसके चलते भारत की संभावित जीत भी बारिश के पानी के साथ-साथ धुल गई।

एक भी गेंद फेंके बिने ड्रॉ हुआ मैच

पहले टेस्ट के आखिरी दिन भारत को जीत के लिए 157 रनों की दरकार थी। लेकिन बारिश ने भारत को आज का खेल शुरू नहीं करने दिया। 5 टेस्ट मैचों की सीरीजी में जीत की ओर बढ़ रही भारतीय टीम की उम्मीदों पर पूरी तरह से पानी फिर गया। लास्ट दिन एक भी गेंद नहीं डाली गई।

303 रन में ऑलआउट हुई थी इंग्लैंड

दूसरी पारी में इंग्लैंड की टीम 303 रन बनाकर ऑलआउट हो गई थी। भारत के सामने 209 रनों का लक्ष्य रखा था। इसके बाद भारत ने चौथे दिन का खेल खत्म होने तक एक विकेट पर 52 रन बना लिए थे। वहीं पांचवें दिन भारत के पास 9 विकेट शेष थे और 157 रन बनाने थे।

चौथे दिन भारत ने बनाए थे 52 रन

चौथे दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम का एक विकेट गिर गया था। के एल राहुल 26 रन बनाकर स्टुअर्ट ब्रॉड का शिकार हुए थे। 209 रनों का पीछा करने उतरी टीम इंडिया ने पहले दिन 52 रन बनाए। वहीं टीम के दो सीनियर खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा और रोहित शर्मा 12-12 रन बनाकर नाबाद थे।

Related posts

माल्या के लोन गारंटर बने ‘मनमोहन’, बैंक ने खाता किया सीज

bharatkhabar

‘लिव इन रिलेशनशिप’ पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई मुहर, कहा- शादी लायक उम्र नहीं तो लिव-इन में रह सकते हैं वयस्क कपल

rituraj

लखनऊ: सपा ने TWEET कर कहा साढ़े 4 साल से विकास कहां फरार

Shailendra Singh