featured खेल

पाकिस्तान क्रिकेट को बड़ा झटका, पाकिस्तान-न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाली वंडे सीरीज रद्द

768 512 13041359 thumbnail 3x2 vidoe पाकिस्तान क्रिकेट को बड़ा झटका, पाकिस्तान-न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाली वंडे सीरीज रद्द

न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाली वंडे सीरीज को रद्द कर दिया गया है। पाकिस्तान दौरे पर गई न्यूजीलैंड की टीम अब पाकिस्तान के साथ वंडे मैच नहीं खेलेगी। बताया जा रहा है कि सुरक्षा कारणों के चलते न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान का दौरा रद्द किया है।

पाकिस्तान-न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाली वंडे सीरीज रद्द

न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाली वाली वंडे सीरीज को रद्द कर दिया गया है। पाकिस्तान दौरे पर गई न्यूजीलैंड की टीम अब बिना खेले से वहां से लौट आएगी। पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच आज यानी शुक्रवार को तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच खेला जाना था। इसको लेकर न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान दौरे पर आई थी। लेकिन सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए न्यूजीलैंड ने तीन मैचों की वनडे सीरीज को रद्द कर दिया है।

खिलाड़ियों की सुरक्षा सर्वोपरि- NZC

वहीं न्यूजीलैंड ने दौरा रद्द करने का एलान करते हुए कहा कि खिलाड़ियों की सुरक्षा सर्वोपरि है और दौरा रद्द करना ही एकमात्र जिम्मेदार विकल्प है। न्यूजीलैंड क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी डेविड व्हाइट ने कहा कि उन्हें जो सलाह मिल रही थी, उसे देखते हुए दौरे को जारी रखना संभव नहीं था। उन्होंने कहा, “मैं समझता हूं कि यह पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के लिए एक झटका होगा, जो शानदार मेजबान रहा है. लेकिन खिलाड़ियों की सुरक्षा सर्वोपरि है और हमारा मानना ​​है कि यह एकमात्र जिम्मेदार विकल्प है। बता दें कि 5 मैचों की टी20 सीरीज़ के लिए लाहौर जाने से पहले, शुक्रवार को न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज़ खेलनी वाली थी। लेकिन अब वनडे सीरीज को रद्द कर दिया गया है।

18 साल बाद पाकिस्तान दौरे पर गई थी न्यूजीलैंड की टीम

वहीं इसको लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का कहना है कि यह सीरीज़ बाद में खेली जाएगी और इसे फिलहाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। आपको बता दें कि 18 साल बाद न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान के दौरे पर आई थी। इस दौरे पर न्यूजीलैंड को तीन मैचों की वनडे सीरीज़ और पांच मैचों की टी20 सीरीज़ खेलनी थी।

Related posts

यूपी में कोरोना: 24 घंटे में 7 हजार से अधिक लोग संक्रमित, आज से 8 घंटे का होगा नाइट कर्फ्यू

Saurabh

सोनिया गांधी गंगा राम अस्पताल में भर्ती

bharatkhabar

आईएसएल में पुणे को हराकर शीर्ष चार में पहुंचना चाहेगा केरल

Anuradha Singh