featured खेल

भारत vs श्रीलंका टेस्ट: श्रीलंका का स्कोर 108/4, अभी भी भारत से 466 रन पीछे

e1114 16464797676882 1920 भारत vs श्रीलंका टेस्ट: श्रीलंका का स्कोर 108/4, अभी भी भारत से 466 रन पीछे

भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे पहले टैस्ट मैचे में भारत काफी मजबूत स्थिति में है। बल्लेबाजी के बाद भारतीय धुरंधरों ने गेंदबाजी में भी अपना जलवा दिखाया है। भारत-श्रीलंका के बीच पहले टेस्ट मैट के दूसरे दिन का खेल पूरा हो चुका है। दूसरे दिन स्टंप्स तक श्रीलंका के चार विकेट गिर चुके हैं।

Ind Vs SL 1st test match Day 1 LIVE: दूसरे दिन का खेल थोड़ी देर में  जडेजा-अश्विन करेंगे शुरुआत - India vs Sri Lanka 1st Test Day 2 Live Cricket  Score tspo - AajTak

भारत vs श्रीलंका टेस्ट: श्रीलंका का स्कोर 108/4

भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे पहले टैस्ट मैचे में भारत काफी मजबूत स्थिति में है। बल्लेबाजी के बाद भारतीय धुरंधरों ने गेंदबाजी में भी अपना जलवा दिखाया है। भारत-श्रीलंका के बीच पहले टेस्ट मैट के दूसरे दिन का खेल पूरा हो चुका है। दूसरे दिन स्टंप्स तक श्रीलंका के चार विकेट गिर चुके हैं। वहीं श्रीलंका का स्कोर 4 विकेट के नुकसान पर 108 रन है। श्रीलंका को फॉलोऑन टालने के लिए अब भी 267 रनों की जरूरत है।

पहली पारी में भारत ने बनाया था 574/8 का स्कोर

भारत ने अपनी पहली पारी 574/8 के स्कोर पर घोषित की थी। बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजी में भी भारतीय टीम का पलड़ा भारी दिखा। भारत की ओर से रविचंद्रन अश्विन ने दो और रवींद्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह ने एक-एक विकेट लिया। वहीं जड़ेजा ने बल्लेबाजी में जहां अपने करियर का दूसरा शतक लगाया था तो वहीं गेंदबाजी में भी उनका जलवा जारी है। जड़ेजा ने नाबाद 175 रन की पारी खेली। उन्होंने रविचंद्रन अश्विन (61) के साथ सातवें विकेट के लिए 132 रनों की साझेदारी की।

Related posts

कोरोना से इटली में 24 घंटों के दौरान 1000 लोगों की मौत,अमेरिका में मामले 1 लाख के पार 

US Bureau

भविष्यवाणी: जसप्रीत बुमराह भारत के महान तेज गेंदबाज बनेंगे: अनिल कुंबले

Rani Naqvi

मंत्रिमंडल विस्तार के बाद पीएम मोदी की पहली बैठक, इन बातों पर होगी चर्चा

pratiyush chaubey