featured खेल

भारत ने रचा इतिहास, वेस्टइंडीज को किया क्लीन स्वीप, 96 रन से जीता आखिरी मैच

india vs west indies live score 1644593564 भारत ने रचा इतिहास, वेस्टइंडीज को किया क्लीन स्वीप, 96 रन से जीता आखिरी मैच

वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत ने तीन मैचों की वंडे सीरीज में क्लीन स्वीप कर दिया है। भारत ने 3 वंडे मैचों की सीरीज के तीसरे मैच में भी जीत हासिल कर ली है। आज के मैच में वेस्टइंडीज के सामने 265 रन का टारगेट था, जिसके जवाब में टीम 37.1 ओवर में 169 रन ही बना सकी और मुकाबला हार गई।

वेस्टइंडीज को किया क्लीन स्वीप, 96 रन से जीता आखिरी मैच

वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत ने तीन मैचों की वंडे सीरीज में क्लीन स्वीप कर दिया है। भारत ने 3 वंडे मैचों की सीरीज के तीसरे मैच में भी जीत हासिल कर ली है। आज के मैच में वेस्टइंडीज के सामने 265 रन का टारगेट था, जिसके जवाब में टीम 37.1 ओवर में 169 रन ही बना सकी और मुकाबला हार गई। इसी के साथ टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को तीसरे और आखिरी वनडे मैच में 96 रन से हराकर 3 मैचों की वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप कर लिया है।

भारतीय टीम 265 रन के स्कोर पर ऑलआउट हुई

टॉस जीतकर भारत ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था। भारतीय टीम 265 रन के स्कोर पर ऑलआउट हो गई। श्रेयस अय्यर (80) टॉप स्कोरर रहे, जबकि ऋषभ पंत ने भी बढ़िया 56 रन की पारी खेली। वहीं WI की ओर से ओडीयन स्मिथ (36) टॉप स्कोरर रहे। भारत की ओर से मोहम्मद सिराज और प्रसिद्ध कृष्णा के खाते में 3-3 विकेट आए। दीपक चाहर और कुलदीप यादव ने दो-दो विकेट लिए। WI की ओर से जेसन होल्डर ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए जबकि अल्जारी जोसेफ और हैडन वॉल्श ने दो-दो विकेट चटकाए।

वेस्टइंडीज की आधी टीम केवल 76 रन पर पवेलियन लौटी

वेस्टइंडीज की आधी टीम केवल 76 रन के स्कोर पर पवेलियन लौट गई थी। शमर ब्रुक्स पहली और फैबियन एलन दूसरी बार वनडे में शून्य पर आउट हुए। ओडीयन स्मिथ ने 18 गेंदों पर 36 रन की तेज तर्रार पारी खेली। हैडन वॉल्श और अल्जारी जोसेफ ने 9वें विकेट के लिए 77 गेंदों पर 47 रन जोड़े।

Related posts

जाट आंदोलन: हरियाणा सरकार ने किया कई अधिकारियों को निलंबित

bharatkhabar

नोटबंदी पर जबाब देने के लिए मोदी को बुला सकती है लेखा समिति

Rahul srivastava

Jammu-Kashmir: कुलगाम में महिला शिक्षक को आतंकियों ने मारी गोली, अस्पताल में तोड़ा दम

Rahul