featured खेल देश

#BCCI Promotes halal टीम इंडिया के मैन्यू पर मचा बवाल, BCCI के डाइट प्लान पर यूजेस का फूटा गुस्सा

्ीिुि् #BCCI Promotes halal टीम इंडिया के मैन्यू पर मचा बवाल, BCCI के डाइट प्लान पर यूजेस का फूटा गुस्सा

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला कानपुर में खेला जाएगा। यह मुकाबला 25 नवंबर को शुरू होने वाला है। लेकिन उससे पहले ही टीम इंडिया के मैन्यू को लेकर बवाल मच गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कानपुर में होने वाले मुकाबले में टीम इंडिया के खिलाड़ियों के मैन्यू में बीफ सर्व नहीं की जाएगा। जबकि हलाल मीट को सर्व करना अनिवार्य किया गया है। इसको लेकर अब बवाल मच गया है। बीसीसीआई के इस फैसले को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर भड़के हुए हैं। 

दरअसल मंगलवार यानी आज सुबह से ही सोशल मीडिया पर #BCCI Promotes halal ट्रेंड हो रहा है। जहां यूजर बीसीसीआई पर हलाल मीट को प्रमोट करने का आरोप लगा रहे हैं। 

इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता गौरव गोयल ने भी इस मामले पर टिप्पणी करते हुए बीसीसीआई पर निशाना साधा है। प्रवक्ता गौरव गोयल ने ट्वीट में लिखा है कि बीसीसीआई को हलाला नीट प्रमोट नहीं करना चाहिए। उसके बाद दूसरे ट्वीट में गौरव ने लिखा है कि बीसीसीआई को याद रखना चाहिए कि बोर्ड भारत ने बना है, ना कि पाकिस्तान में।

वही एक यूजर ने #BCCI Promotes halal करते हुए बीसीसीआई से हाइजीनिक मीट की तुलना में हलाल मीट के फायदे के बारे में पूछा है? ट्वीट में उन्होंने कहा है कि हमें भी मालूम होना चाहिए कि इस डाइट प्लान का जनक कौन है?

आपको बता दे पहले टेस्ट सीरीज खेलने के लिए टीम इंडिया कानपुर पहुंच चुकी है टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले टीम इंडिया का डाइट प्लान तैयार किया गया जानकारी के मुताबिक न्यू प्लान में पोक और बीफ को बाहर रखा गया है जबकि हलाल मीट को डाइट प्लान में अनिवार्य किया गया है।

हालांकि अभी तक बीसीसीआई के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है। 

Related posts

किसान को मिले वाइकिंग युग के RunStone को ‘फाइंडिंग ऑफ द ईयर’ का खिताब

Trinath Mishra

मुस्लिम पक्ष और ओवैसी करें सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान: अवधेशानंद गिरी महाराज

Rani Naqvi

उद्घाटन की तैयारियों की समीक्षा करेंगे हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर

Trinath Mishra