September 19, 2021 2:38 am
featured यूपी

 योगी आदित्यनाथ सरकार के खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी कोरोना पॉजिटिव,परिवार का भी होंगा टेस्ट

yogi minister  योगी आदित्यनाथ सरकार के खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी कोरोना पॉजिटिव,परिवार का भी होंगा टेस्ट 

कैबिनेट मंत्री मोती सिंह, मंत्री और पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान के बाद रविवार को योगी आदित्यनाथ सरकार के खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

लखनऊ। कोरोना वायरस का संक्रमण उत्तर प्रदेश में लगातार बढ़ रहा है। कैबिनेट मंत्री मोती सिंह, मंत्री और पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान के बाद रविवार को योगी आदित्यनाथ सरकार के खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। यह खबर सामने आने के बाद हड़कंप की स्थिति है। राजधानी लखनऊ में कोरोना का कहर गहराता जा रहा है। जानकारी के मुताबिक उपेंद्र तिवारी के परिजनों का भी सैंपल लिया जाएगा।

साथ ही अन्य लोगों को आइसोलेशन में रखने की तैयारी है। वहीं, समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव, विधानमंडल दल के नेता राम गोविंद चौधरी के बाद अब एमएलसी सुनील सिंह साजन कोरोना वायरस के संक्रमण में हैं।  यूपी में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए योगी सरकार ने एक बार फिर से लॉकडाउन किया है। शुक्रवार रात 10 बजे से लागू हुआ लॉकडाउन 13 जुलाई की सुबह 5 बजे तक रहेगा।

https://www.bharatkhabar.com/scope-of-investigation-of-corona-increased-in-pithoragarh/

इससे पहले प्रदेश में नेता विरोधी दल राम गोविंद चौधरी संजय गांधी पीजीआई में भर्ती हैं। इनके साथ ही कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह के साथ उनका परिवार भी कोरोना के संक्रमण की चपेट में हैं। प्रदेश में अभी कई माननीय की रिपोर्ट आना बाकी है जबकि सहारनपुर में क्वारंटाइन आयुष मंत्री धर्म सिंह सैनी के परिवार के लोगों की हालत गंभीर हो गई है। उनके परिवार के लोगों को मेरठ रेफर किया गया है।

दरअसल, बीते कुछ दिनों के अंदर उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले में एकाएक उछाल आया है। यदि पूरे उत्तर प्रदेश की बात करें तो अब रोज सैकड़ों लोग कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं। इससे पहले शनिवार को 25 और लोगों की जान ले ली। प्रदेश में अब तक कुल 913 लोग कोरोना संक्रमण के कारण दम तोड़ चुके हैं। वहीं अब एक्टिव केस बढ़कर 11,490 हो गए हैं और अब तक कुल 22,689 मरीज स्वस्थ हुए चुके हैं। कोरोना से अब तक कुल 35,103 लोग संक्रमित हो चुके हैं।

Related posts

सुशांत केस में रिया की व्हाट्सएप्प चैट आई सामने, हुआ खुलासा

Samar Khan

सऊदी, कुवैत में सैकड़ों बेरोजगार भारतीय भूखे मर रहे

bharatkhabar

इस फीमेल एक्टर ने ‘जैकी भगनानी’ सहित 9 लोगों पर लगाया रेप और छेड़छाड़ का आरोप!

Shailendra Singh