खेल

लॉर्ड्स टेस्ट में बॉल टैंपरिंग! इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने जूते से गेंद को रगड़ा, सहवाग ने उठाए सवाल

akash chopra 1629050704 लॉर्ड्स टेस्ट में बॉल टैंपरिंग! इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने जूते से गेंद को रगड़ा, सहवाग ने उठाए सवाल

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला लॉर्ड्स में खेला जा रहा है। मैच के चौथे दिन भारतीय पारी के दौरान इंग्लैंड के खिलाड़ी अपने जूते से बॉल को दबाते और घिसने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर फोटो हुआ वायरल

akash chopra 1629050704 लॉर्ड्स टेस्ट में बॉल टैंपरिंग! इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने जूते से गेंद को रगड़ा, सहवाग ने उठाए सवाल
एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर इसका फोटो वायरल हुआ है। तो वहीं पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने फोटो पोस्ट कर लिखा है कि ये क्या हो रहा है, क्या यह इंग्लैंड के खिलाड़ियों की बॉल टैंपरिंग की कोशिश है या कोविड से बचाव के उपाय।

 

ये है मामला

दरअसल लंच के बाद के सत्र में दो खिलाड़ी लाल ड्यूक बॉल के साथ फुटबॉल खेलते नजर आए। इसमें इंग्लैंड के एक खिलाड़ी ने दूसरे खिलाड़ी को गेंद पास की, जिसके बाद दूसरे खिलाड़ी ने बॉल को स्पाइक्स से घिसने की कोशिश की।

35वें ओवर की है घटना

यह घटना 35वें ओवर की है। ओली ऑबिन्सन ओवर फेंक रहे थे। उस दौरान एक खिलाड़ी ने दूसरे खिलाड़ी के पास पैर मारकर बॉल दी और दूसरे खिलाड़ी ने स्पाइक्स से रगड़ना शुरू कर दिया। फुटेज में खिलाड़ी का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। इस मामले में भारतीय टीम की ओर से मैच रेफरी क्रिस ब्रॉड के पास आधिकारिक शिकायत नहीं की गई है और न ही अब तक बॉल टैंपरिंग को लेकर पुष्टि हुई है।

Related posts

पहले वनडे में भारतीय महिला टीम की 8 विकेट से करारी हार, कप्तान ने लगाया अर्धशतक

Aditya Mishra

INDvsWI: आखिरी तीन वनडे मैचों के लिए टीम इंडिया का एलान, भुवी-बुमराह की हुई वापसी

mahesh yadav

राफेल नडाल फिलिप का शिकस्त दे पहुंचे क्वार्टर फाइनल में

bharatkhabar