f07db71ed918f3388f39f772ccef39d9 एयरहोस्टेस ने कंपनी पर कपड़े उतरवाकर तलाशी लेने का लगाया आरोप, पैड भी हटवाया

विमानन कंपनी स्पाइसजेट का एक अजीब मामला सामने आया है। कंपनी की एयरहोस्टेस का कहना है कि चेन्नई एयरपोर्ट पर उनके कपड़े उतरवाकर तलाशी ली गई। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके सामने आने के बाद बहस शुरु हो गई है कि क्या इससे महिलाओं का अपमान हुआ है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला-

 

f07db71ed918f3388f39f772ccef39d9 एयरहोस्टेस ने कंपनी पर कपड़े उतरवाकर तलाशी लेने का लगाया आरोप, पैड भी हटवाया

 

एयरहोस्टेस का आरोप है कि उनके कपड़े उतरवाकर तलाशी ली गई है इतना ही नहीं उनसे सैनेटरी पैड भी हटाने को कहा गया। क्रू मेंबर्स ने आरोप लगाया कि डि-बोर्डिंग के बाद उनके शरीर की तलाशी ली गई कि कहीं उन्होंने फ्लाइट में हुए सेल से पैसे छुपाकर तो नहीं रखे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक एयरहोस्टेस ने कहा कि उन्हें बैग से सैनेटरी पैड हटाने को कहा गया वहीं दूसरी एयरहोस्टेस का आरोप है कि उन्हें उस नैपकिन को हटाने के लिए कहा दया जो उन्होंने पहनी हुई थी।

 

उधर स्पाइसजेट का कहना है कि ऐसा कुछ नहीं है और सिक्योरिटी टीम के मुताबिक जांच की गई है। साथ ही कंपनी ने कहा कि सर्च वैसा ही था जैसा किसी पैसेंजर का किया जाता है। इसके साथ ही कंपनी के एख प्रवक्ता का कहना है कि 28 औप 29 मार्च को कुछ जगहों पर तलाशी ली गई थी जहां कुछ चोरी पकड़ी गई थी।

 

साथ ही कंपनी ने आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि सिर्फ नियम के तहत ही जांच की गई। हालांकि, बाद में कंपनी ने कहा है कि जांच की जा रही है और अगर किसी की गलती पाई जाती है तो कार्रवाई होगी।

नैटवार मोरी जल विद्युत परियोजना का सीएम त्रिवेन्द्र सिंह और केन्द्रीय मंत्री आर.के.सिंह ने किया शिलान्यास

Previous article

भारत ने तिब्बती क्षेत्र की चीन सीमा पर बढ़ाई सैनिकों की तैनाती

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.