yogi flight new महिला दिवस पर बरेली दिल्ली के बीच स्पेशल फ्लाइट की होगी शुरुआत, योगी दिखाएंगे हरी झंडी

बरेली: महिला दिवस 8 मार्च को मनाया जाएगा। इसी दिन बरेली और दिल्ली के बीच एक स्पेशल फ्लाइट की शुरुआत होगी। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इसे हरी झंडी दिखाएंगे।

नागरिक उड्डयन विभाग ने दी जानकारी

इस नई उड़ान के बारे में नागरिक उड्डयन विभाग ने जानकारी दी। इसके अनुसार मुख्यमंत्री इस कार्यक्रम में शामिल होंगे और फ्लाइट सेवा को हरी झंडी दिखाएंगे। इस कार्यक्रम में उनके साथ मंत्री नंद गोपाल नंदी भी मौजूद रहेंगे।

फ्लाइट का शेड्यूल हुआ जारी

इस नए रूट की फ्लाइट का शेड्यूल जारी हो गया है और टिकट की बुकिंग भी शुरू कर दी गई है। महिला दिवस के दिन उसकी शुरुआत होने से क्षेत्र के लोगों को काफी सहूलियत मिलेगी। सबसे पहले इसी दिन सुबह 9:00 बजे दिल्ली से 72 यात्रियों को बरेली एयरपोर्ट पर विमान लेकर आएगा। इसी के आधे घंटे बाद यहां से दिल्ली के लिए इनॉग्रल फ्लाइट को मुख्यमंत्री हरी झंडी दिखाएंगे।

महिला दिवस पर बरेली दिल्ली के बीच स्पेशल फ्लाइट की होगी शुरुआत, योगी दिखाएंगे हरी झंडी

मिली जानकारी के अनुसार अभी सीएम का पूरा प्लान सामने नहीं आया है। इसीलिए बरेली प्रशासन लखनऊ से फाइनल ऐलान का इंतजार कर रहा है। उत्तर प्रदेश में इन दिनों हवाई यातायात के लिए कई बड़े कदम उठाए जा रहे हैं। जल्द ही प्रदेश के पास 5 इंटरनेशनल एयरपोर्ट भी हो जाएंगे।

जिला प्रशासन को विभाग से मिली अपडेट

बरेली जिला प्रशासन को नागरिक उड्डयन विभाग ने संभावित शेड्यूल की जानकारी दी। इसके बाद प्रशासन पूरी तैयारियों में लग गया है। 8 मार्च को महिला दिवस मनाया जाएगा। इसी दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बरेली से दिल्ली के बीच इनॉग्रल फ्लाइट को हरी झंडी दिखा सकते हैं। इसे यूपी सरकार बड़ी उपलब्धि के रूप में देख रही है।

कोरोना संकट: लगातार चौथे दिन 16 हजार से ज्यादा केस, महाराष्ट्र के हालात हो रहे खराब

Previous article

महिला सशक्तिकरण: अब इस जिले के पेट्रोल पंप की कमान महिलाओं के हाथ

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.