December 3, 2021 12:55 pm
featured यूपी

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बीजेपी पर बड़ा हमला, कोरोना के झूठे आकड़े पेश कर सरकार लोगों को कर रही गुमराह

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बीजेपी पर बड़ा हमला, कोरोना के झूठे आकड़े पेश कर सरकार लोगों को कर रही गुमराह

लखनऊ: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने कहा बीजेपी सरकार कोरोना के झूठे आकड़े दिखा कर लोगों को बरगला रही है।

मुआवजा नहीं देना चाहती सरकार

सरकार कोरोना से मारे गए कर्मचारियों के मामले में आकड़े छिपा रही, सरकार कर्मचारियों को मुआजवजा नहीं देना चाहती है। बीजेपी की अगर नियत साफ है तो सही आकड़े जारी करे। अखिलेश यादव ने आगमी यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। अखिलेश यादव सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है वहीं से मौजूदा सरकार पर हमला भी बोलते रहते है।

ब्लैक फंगस पर भी लापरवाह

सपा अध्यक्ष ने कहा यूपी की सरकार से लोग परेशान है। सरकार सिर्फ अपनी बाते सामने रखती है लोगों की नहीं सुनती है। कोरोना के बाद ब्लैक फंगस पर भी सरकार गंभीर नहीं है। सरकार की लापरवाही से लाखों लोगों ने अपनी जान गवाई है।

चुनाव को लेकर एक दूसरे को मना रहे…

बीजेपी की सरकार को उत्तर प्रदेश में अब कुछ दिन ही बचे है इसी लिए दिल्ली से लखनऊ तक हलचल तेज है। बीजेपी का आलाकमान एक को मनाता है तो दूसरा रूठ जाता है। दरार पाटने के लिए ट्वीट पर ट्वीट किए जा रहे है। देश और प्रदेश की जनता बीजेपी को समझ चुकी है। जनता अब बीजेपी के बहकावे में नहीं आने वाली है।

Related posts

पूर्व ब्लॉक प्रमुख ने VDO को कमरे में बुलाकर चप्पलों से की पिटाई, जानिए पूरा मामला

Shailendra Singh

लोकसभा में विधेयक पारित, चैक बाउंस होने पर बख्शा नहीं जाएगा

Rani Naqvi

बाप-बेटी में छिड़ी सियासी जंग, अब्दुल राशिद शोरा ने शेहला रशीद पर लगाया विदेशी फंडिंग का आरोप

Trinath Mishra