September 20, 2021 5:08 am
featured यूपी

सपा पार्टी के पदाधिकारियों द्वारा लोगों को कोरोना से बचाव के लिए मास्क बांटे गए

कोरोना 2 सपा पार्टी के पदाधिकारियों द्वारा लोगों को कोरोना से बचाव के लिए मास्क बांटे गए

हरदोई। आज पूरे देश में कोरोना के कहर से लोग भयभीत हैं वही हरदोई जनपद में कोरोना से लोग भयभीत नहीं बल्कि आगे निकलकर सामाजिक संगठन और राजनीतिक पार्टियां लोगों की मदद कर रही हैं और जागरूक भी कर रही हैं आज सपा पार्टी के पदाधिकारियों द्वारा लोगों को कोरोना से बचाव के लिए मास्क वितरण किए वहीं प्रशासन की तरफ से वहीं प्रशासन की तरफ से जिले में मॉल ढाबे दुकाने जिन दुकानों पर भीड़ इकट्ठा हो रही हो उनको बंद करा दिया गया है।

यही नहीं हरदोई के प्राचीन मंदिर बाबा मंदिर सहित कई मंदिरों के कपाट भी बंद कराए गए हैं को रोना से निपटने के लिए प्रशासन कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहता वहीं प्रधानमंत्री द्वार वही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा रविवार को सुबह 7:00 बजे से लेकर रात 9:00 बजे तक कार्फू के ऐलान के बाद जनता कर्फ्यू लगेगा ऐसे में हरदोई के लोग इसके समर्थन में भी दिखाई दे रहे हैं।

क्योंकि लोग मान रहे हैं हम लोग अपने घरों में कैद रहेंगे ताकि  सड़कों इत्यादि जगहों पर भीड़ इकट्ठा ना हो प्रधानमंत्री द्वारा जनता कर्फ्यू की अपील की गई थी देश के लोगों को वही देश के लोगों ने प्रधानमंत्री द्वारा अपील को स्वीकार कर कर्फ्यू लगाने की बात पर हरदोई जनपद के लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं।

Related posts

अवैध खनन के लिये खोदे गड्डे में डूबकर 2 मासूमों की मौत

Breaking News

प्रशांत किशोर अब दिल्ली में बनाएंगे केजरीवाल के लिए  दिल्ली चुनाव पर रणनीति

Rani Naqvi

MP Board Result 2018: क्या रहा इस बार का रिजल्ट-जाने यहां

mohini kushwaha