Breaking News featured देश यूपी राज्य

सपा ने खोला पकौड़ा ट्रेनिंग सेंटर, बीजेपी बोली बेरोजगारों का उड़ा रही मजाक

05 02 2018 4blyu31 c 2.5 सपा ने खोला पकौड़ा ट्रेनिंग सेंटर, बीजेपी बोली बेरोजगारों का उड़ा रही मजाक
बरेली। देश में रोजगार के मुद्दे को लेकर पीएम मोदी ने युवाओं को पकौड़ा बेचने की नसीहत दी थी,जिसको लेकर वो विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं। अब इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी ने पीएम मोदी पर हमला बोलने के लिए एक नया ही पैतरा अजमाया है। इस मामले को लेकर अखिलेश यादव पहले ही पीएम पर तंज कस चुके हैं, वहीं अब उनके कार्यकर्ताओं और नेताओं ने पीएम पकौड़ा ट्रेनिंग सेंटर की शुरुआत करके एक बार फिर पीएम पर हमला बोला है। सपा के नेताओं ने बरेली के तुलसी पार्क में पीएम पकौड़ा ट्रेनिंग सेंटर का आयोजन किया, जहां बेरोजगार युवाओं को मुफ्त में पकौड़ा बनाने की विधि बताई गई।
05 02 2018 4blyu31 c 2.5 सपा ने खोला पकौड़ा ट्रेनिंग सेंटर, बीजेपी बोली बेरोजगारों का उड़ा रही मजाक
इतना ही नहीं इस ट्रेनिंग सेंटर में पार्टी ने एमटेक, पीएचडी और एमबीए जैसे उच्च डिग्रीधारक बेरोजगार युवाओं को आमंत्रित किया गया।  बता दें कि पिछले दिनों एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में जब पीएम मोदी से अपर्याप्त नौकरी सृजन के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि अगर कोई पकौड़ा बेचकर प्रतिदिन 200 रुपये कमाता है तो उसे भी नौकरी के तौर पर माना जाना चाहिए। रविवार को कर्नाटक में भी कॉलेज छात्रों ने पीएम मोदी की रैली के पास पकौड़े बेचकर सांकेतिक विरोध जाताया। एसपी के प्रदेश प्रवक्ता अताउर रहमान ने पीएम के पकौड़ा बयान पर तंज कसते हुए कहाकि इस ट्रेनिंग को हमने चार हिस्सों में बांटा है। बीटेक और एमटेक डिग्रीधारकों के लिए मोदी पकौड़ा, पीएचडी और एमबीए वालों के लिए शाह पकौड़ा, एमकॉम डिग्रीधारकों के लिए जेटली पकौड़ा और ग्रेजुएट सहित अन्य बेरोजगार युवाओं के लिए योगी पकौड़ा।
रहमान ने कहा कि साल 2014 में मोदी ने हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था। उन्होंने कहा कि मोदी के दावे तो पूरे नहीं हुए बल्कि पिछले चार वर्षों में 8 करोड़ लोग बेरोजगार हो गए। रहमान ने ताना मारते हुए कहा कि अब जबकि लोकसभा चुनाव में सिर्फ एक साल बचे हैं, मोदी युवाओं को पकौड़ा बेचने की सलाह दे रहे हैं। ऐसे में हम उनके मिशन को पूरा करने में सहयोग कर रहे हैं।  उधर, बीजेपी के प्रवक्ता चंद्रमोहन ने इस आयोजन के लिए समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा। मोहन ने कहा कि ऐसा आयोजन करके एसपी ने बेरोजगार युवाओं का मजाक उड़ाया है।

Related posts

सेवायोजन विभाग द्वारा इंडिया स्किल्स प्रतियोगिता का सफल आयोजन किया गया

Rani Naqvi

बैट हमले में भारत के 2 जवान शहीद, पाकिस्तान को मिला करारा जवाब

Pradeep sharma

माध्यमिक शिक्षा परिषद उत्तर प्रदेश जारी करेगा आज 10 वीं और 12 वीं के रिजल्ट

piyush shukla