August 14, 2022 11:39 pm
Breaking News यूपी

सीएम योगी को शहर में देख सपा विधायक ने मुंडवा लिया सिर, जानिए वजह

सीएम योगी को शहर में देख सपा विधायक ने मुंडवा लिया सिर

कानपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज सैफई और कानपुर के दौरे पर थे। जहां उन्होंने स्वास्थ्य सुविधाओं और अधिकारियों के साथ बैठक कर पूरी की स्थिति को समझा। अखिलेश यादव के गढ़ में पहली बार सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे थे। वहीं कानपुर में सपा विधायक ने उनके दौरे का विरोध किया।

सिर मुंडवा कर पहुंचे अमिताभ बाजपेई

सपा विधायक अमिताभ बाजपेई अपना सर मुंडन करवा कर विरोध जताने पहुंचे। सीएम का काफिला कानपुर में पहुंचा और इधर समाजवादी पार्टी ने अपना विरोध प्रदर्शन जारी कर दिया। इसके पीछे का मुख्य उद्देश्य मृतकों को श्रद्धांजलि बताया। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने कोरोनावायरस के कारण अपनी जान गंवाई है, मैं उनको श्रद्धांजलि देता हूं। यह विरोध प्रदर्शन करने का अनोखा तरीका सपा विधायक द्वारा अपनाया गया।

आर्य नगर से विधायक हैं अमिताभ बाजपेई

समाजवादी पार्टी की तरफ से आर्य नगर से विधायक अमिताभ बाजपेई विरोध में सामने आए। उन्होंने एक ज्ञापन के माध्यम से अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि कानपुर के कई लोग इस संक्रमण से अपनी जान गंवा चुके हैं, मुख्यमंत्री ने यहां आते आते देर कर दी। उन्होंने सरकार की व्यवस्थाओं और सुविधाओं पर भी कटाक्ष किया।

इसके साथ ही सभी गाइडलाइन का पालन करते हुए अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा। बता दें कि मुख्यमंत्री आज कानपुर के दौरे पर हैं, जहां कोविड कंट्रोल रूम के साथ-साथ वह कुछ गांव का निरीक्षण भी करेंगे। बिठूर के परगही बांगर में मुख्यमंत्री के निरीक्षण को लेकर तैयारियां तेज हैं।

Related posts

हाइवे पर बोरों से बरामद हुई नोटों की कतरन

kumari ashu

कासगंज कांड में यूपी पुलिस का एक्शन ,शराब माफिया का आरोपी भाई एलकार पुलिस मुठभेड़ में ढेर

Aman Sharma

फेसबुक इंडिया की पॉलिसी हेड अंखी दास ने द‍िया इस्तीफा, संसदीय समिति ने की थी पूछताछ

Samar Khan