shalini yadav 1 बीजेपी पर बरसीं सपा नेत्री शालिनी यादव, कहा- 2022 में जनता...

लखनऊ: सपा नेत्री शालिनी यादव ने यूपी सरकार और पीएम के दौरे पर जमकर हमला बोला है। शालिनी यादव ने कहा बनारस के दौरे को विज्ञापन के साथ दिखाया गया है। लेकिन सच्चाई कुछ और है। बनारस में विकास की नहीं विनाश की गाथा लिखी गई है। 1500 करोड़ की सौगात के साथ ही कई कार्यों को रोक दिया जाता है। पीएम ही उसकी सौगात दें सकते है। आज काशी बेहाल है।

सीएम की पीठ थपथपाना जनता के जख्मों पर नमक छिड़कना है-शालिनी

शालिनी यादव ने आगे कहा मुख्यमंत्री की पीठ थाथपाना जनता के घाव पर नमक छिड़कना है। कोरोना काल में गंगा में लाशों के अंबार देखा गया है। जिन्होंने अपने को गंगा पुत्र कहा था उन्होंने काशी की दुर्दशा की है। पीएम ने बीएचयू में उद्घाटन किया और आज फाल सीलिंग गिर गई।

शालिनी यादव ने कहा बीजेपी को अपना एजेंडा प्लांट करना है। बीजेपी सिर्फ ध्रुवीकरण की ही राजनीति करती है। आज प्रदेश में बेरोज़गारी बढ़ रही है।

कोरोना काल में पीएम रैली कर रहे थे-शालिनी यादव

कोरोना काल में लोग कोरोना से मर रहे थे तब पीएम मोदी बंगाल में चुनावी रैली कर रहे थे। कोरोना में कई जाने सिर्फ कुप्रबंधन की वजह से गई। कोरोना की शुरुआत में समाजवादी सड़क पर थे। समाजवादी लाठी और गिरफ्तारी से नहीं डरता है।

पाकिस्तान जिंदाबाद बोलने वाले सपाई नहीं-शालिनी यादव

पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने वाला समाजवादी नहीं है। जनता का 15 जुलाई वाले आंदोलन को समर्थन मिला है। 15 जुलाई का प्रदर्शन लोकतंत्र को बचाने के लिए था, हर कार्यकर्ता ने अपने 100 प्रतिशत दिया।

प्रियंका गांधी को रोज यूपी आना चाहिए-शालिनी

प्रियंका गांदी यूपी में टूरिस्ट की तरह आई हैं, हेडलाइन बना कर चली जाएंगी। प्रियंका गांधी को यूपी में रोज आना चाहिए। हमारी लड़ाई भाजपा से है, अन्य से हमें मतलब नहीं। हमारी सीधी लड़ाई बीजेपी से है आज सपा को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। हम समाजवादी लोग लोकतंत्र की रक्षा करते हैं। अखिलेश यादव ही जनता के बीच जाते हैं और उनका हाल जानते हैं। इस समय यूपी में महंगाई, गुंडाराज, है और यूपी सरकार फेल है, 2022 में यूपी चुनाव में सपा काम बोलता है कि नीति पर चुनाव लड़ा जाएगा और अखिलेश यादव सीएम बनेंगे।

2022 में अखिलेश बनेंगे सीएम-शालिनी यादव

बीजेपी को पंचायत चुनाव में जनता ने जवाब दिया है, 2022 में और ज्यादा जवाब जनता से मिलेगा। राम मंदिर का मुद्दा फिर उठा है, लेकिन इसबार मंदिर घोटाले की चर्चा होने लगी, बीजेपी भगवान राम को बदनाम कर रही है।

फतेहपुर की तीन तहसीलों में उमड़े फरियादी, इतने लोगों को मौके पर मिला न्‍याय

Previous article

MP: अधिकारी नहीं मान रहे मुख्यमंत्री की बात, महाराष्ट्र से कोरोना ला रही बसें

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured