September 22, 2021 11:59 pm
featured यूपी

8 अगस्‍त को गोरखपुर और गोंडा जाएगा सपा प्रतिनिधिमंडल, जानिए इसकी वजह

8 अगस्‍त को गोरखपुर और गोंडा जाएगा सपा प्रतिनिधिमंडल, जानिए इसकी वजह

लखनऊ: गोंडा जिले में प्रशासन द्वारा कई घरों को चारागाह की जमीन बताकर गिरा दिया गया। इसी मुद्दे को लेकर समाजवादी पार्टी का पांच सदस्‍यीय प्रतिनिधिमंडल गोंडा जाएगा।

गोंडा जाएगा सपा प्रतिनिधिमंडल

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देशानुसार पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल रविवार (8 अगस्‍त) को गोंडा जाएगा। ये प्रतिनिधिमंडल जिले के मैजापुर हाता विधानसभा कटरा बाजार में बीती 31 जुलाई को मुशीर खां, अमीर खां और आजम खां के घरों को चारागाह की जमीन बताकर गिराने की जांच करेगा। साथ ही पीड़ित परिवार से मुलाकात भी करेगा।

समाजवादी प्रतिनिधिमंडल में गोंडा के निवर्तमान जिलाध्यक्ष आनन्द स्वरूप उर्फ पप्पू यादव, एमएलसी महफूज खां, पूर्व विधायक रामविशुन आजाद, पूर्व विधायक बैजनाथ दूबे और समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के जिलाध्‍यक्ष अफजल खान शामिल हैं।

गोरखपुर भी जाएगा प्रतिनिधिमंडल  

इसके अलावा कल ही पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल गोरखपुर भी जाएगा। ये प्रतिनिधिमंडल गोरखपुर विश्वविद्यालय में गृह विज्ञान की छात्रा की गला घोटकर की गयी हत्या की जांच करेगा। साथ ही पीड़ित परिवार से मुलाकात करके उनकी पीड़ा सुनेगा। इस प्रतिनिधिमंडल में पूर्व एमएलसी व महिला सभा की प्रदेश अध्‍यक्षा लीलावती कुशवाहा, बलिया के वरिष्ठ सपा नेता मिठाई लाल भारती, गोरखपुर से बृजेश कुमार गौतम, गोरखपुर की निवर्तमान जिलाध्यक्ष नगीना प्रसाद साहनी और समाजवादी छात्र सभा के प्रदेश अध्‍यक्ष दिग्विजय सिंह ‘देव’ शामिल हैं।

Related posts

राज्यपाल को हवाई सेवा देने से महाराष्ट्र सरकार का इनकार , कहा कि अपने व्यक्तिगत खर्चे पर ही करे यात्रा

Aman Sharma

सहारनपुर हिंसा सामने आया साजिश का टेप

Srishti vishwakarma

गाड़ी या बाइक पर लिखा है जाति का नाम को होगी कार्रवाई, सीज हो सकता है वाहन!

Shagun Kochhar