Breaking News यूपी

रेखा यादव को सपा ने काकोरी से घोषित किया ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी

WhatsApp Image 2021 05 24 at 8.35.32 PM रेखा यादव को सपा ने काकोरी से घोषित किया ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी

लखनऊ। पंचायत चुनावों के अब ब्लाक प्रमुख और जिला पंचायत अध्यक्षों के चुनाव को लेकर सरगर्मी बढ़ रही है। समाजवादी पार्टी ने रेखा यादव को काकोरी से ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी घोषित किया है।

उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में काकोरी कांड की चर्चा आज भी  होती है उसी विकासखंड काकोरी में ब्लॉक प्रमुख पद के होने वाले आगामी चुनाव में समाजवादी पार्टी ने विकासखंड काकोरी की ग्राम पंचायत अतिरिक्त टाउन एरिया के वार्ड नंबर 17 से विजयी सदस्य क्षेत्र पंचायत रेखा यादव पत्नी लालाराम निवासी ग्राम गुरूदीन खेड़ा को अपना प्रत्याशी घोषित किया है।  जबकि अभी सत्ताधारी पार्टी से लेकर अन्य पार्टी अपना प्रत्याशी घोषित नहीं कर सकी हैं।

सपा प्रत्याशी रेखा यादव ने बताया कि वह और उनका पूरा परिवार शुरू से ही समाजवादी पार्टी से जुड़ा रहा है समाजवादी पार्टी की विचारधारा, मुलायम सिंह यादव एवं अखिलेश यादव की नीतियों पर भरोसा करता रहा है। उनके विकास कार्यों की चर्चा पूरे विश्व में हो रही है, और आज के समय में जिस तरह से ग्रामीण जनता शिक्षा चिकित्सा और बेरोजगारी से परेशान है बीमारी में दवा तक नसीब नहीं हो रही है।

उन्होंने कहा कि ऐसे में लोग पुनः अखिलेश यादव की सरकार बनाना चाहते हैं। रेखा यादव ने बताया कि वह गृहणी एवं उनके पति किसान हैं उनके क्षेत्र के लोग और समर्थक समाजवादी पार्टी से प्रत्याशी बनाए जाने पर बहुत खुश हैं। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव,  प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम, जिला अध्यक्ष जय सिंह जयंत, विधानसभा अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह यादव, जिला प्रभारी टी बी सिंह पूर्व ब्लाक प्रमुख रूप नारायण यादव, पूर्व ब्लाक प्रमुख राम गोपाल यादव पूर्व ब्लाक प्रमुख राजबाला रावत पूर्व जिला अध्यक्ष नागेंद्र सिंह यादव, सदस्य जिला पंचायत जितेंद्र यादव गुड्डू, पन्ना लाल रावत सहित क्षेत्र के समस्त समाजवादी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देती हैं और यह विश्वास दिलाती हैं कि वह सदैव समाजवादी पार्टी की नीतियों पर चलकर अखिलेश यादव के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए क्षेत्र की जनता की सेवा करेंगी।

Related posts

एलडीए लगायेगा मकान और प्लॉट से जुड़े फर्जीवाड़े पर रोक, समिति का हुआ गठन

Aditya Mishra

यूपी कांग्रेस का ‘प्रशिक्षण से पराक्रम कार्यक्रम’ का दूसरा चरण शुरू, 30 हजार कार्यकर्ताओं का लक्ष्य

Neetu Rajbhar

इंडिया टीम के पूर्व ओपनर ने विराट कोहली की कप्तानी पर उठाए सवाल, कहा- टीम को एक भी खिताब नहीं दिला पाए

Trinath Mishra