Breaking News featured देश

BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली की तबीयत में सुधार आज मिल सकती है अस्पताल से छुट्टी

WhatsApp Image 2021 01 30 at 5.45.53 PM BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली की तबीयत में सुधार आज मिल सकती है अस्पताल से छुट्टी

कोलकाता। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली और उनके चाहने वालों के लिए राहत कि खबर यह है कि गांगुली की तबीयत पहले से बेहतर है और उन्हें आज शनिवार को अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है।

 

आपको बतादें कि गांगुली की तबीयत की जानकारी देते हुए कोलकाता के अपोलो अस्पताल के वरिष्ठ स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि गांगुली के स्वास्थ्य में काफी सुधार है और अगर स्वास्थ्य जांच में उनका सब कुछ सामान्य रहा तो उन्हें शनिवार को अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती है।

 

अधिकारी के मुताबिक, ‘गांगुली की तबीयत स्थिर है। उन्होंने शुक्रवार की रात में अच्छी नींद ली और सुबह में हल्का नाश्ता भी किया।’ उन्होंने कहा, ’48 वर्षीय पूर्व कप्तान को अस्पताल से छुट्टी देने से पहले उनकी कुछ चिकित्सीय जांच की जाएगी, इसके बाद भी उन्हें घर भेजने पर फैसला लिया जाएगा।’

गौरतलब है कि महीने में दूसरी बार उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हुई थी। इसके बाद इसी हफ्ते बुधवार को उन्हें कोलकाता के अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। गुरुवार को दूसरी बार उनकी एंजियोप्लास्टी की गई और धमनियों के अवरोध को हटाने के लिए दो स्टेंट भी डाले गए। मशहूर हृदयरोग विशेषज्ञ देवी शेट्टी ने तमाम परीक्षण और अस्पताल के चिकित्सकों के साथ परामर्श करने के बाद गांगुली की एंजियोप्लास्टी करने का फैसला किया था।

 

 

Related posts

अतीक अहमद के गुर्गे को बिना मतदान मिल गई प्रधान की कुर्सी

Aditya Mishra

लखनऊ में होंगे यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास, करेंगे चुनावी मंथन

Shailendra Singh

आंदोलन कर रहे किसान दिल्ली की चौखट पर पहुंचे ,12 बजे राजनाथ सिंह से करेंगे मुलाकात

rituraj