featured उत्तराखंड

देहरादून में गूंजी ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज़, शराब के ठेके पर काम करने वाले कर्मचारियों पर हमला

dehradun 1 देहरादून में गूंजी ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज़, शराब के ठेके पर काम करने वाले कर्मचारियों पर हमला

देहरादून में अज्ञात बाइक सवारों ने शराब के ठेके में काम करने वाले 2 युवकों पर धूलकोट में फायरिंग कर दी।

देहरादून। देहरादून में अज्ञात बाइक सवारों ने शराब के ठेके में काम करने वाले 2 युवकों पर धूलकोट में फायरिंग कर दी। फायरिंग में एक युवक को गोली और वो घायल हो गया। घायल युवक का इलाज सिनर्जी अस्पताल में चल रहा है। हमले का इरादा लूट बताया जा रहा है। हालांकि युवक से पूछताछ के बाद मामला अपसी रंजिश का बताया जा रहा है।

बता दें कि पुलिस का कहना है कि बरोटीवाला शराब ठेके में काम करने वाले दो युवक शनिवार देर शाम प्रेमनगर की तरफ लौट रहे थे। ठेके से ही  बाइक सवार दो युवक उनका पीछा कर रहे थे। जैसे ही ठेके के कर्मचारी धूलकोट के जंगल में पहुंचे तो बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर रुकने के लिए कहा। वे नहीं रुके तो बदमाशों ने फायर झोंक दिया। बताया जा रहा है कि गोली बाइक चला रहे युवक के पेट में लगी। पीछे बैठे युवक ने शोर मचाया तो वहां लोग जमा हो गए। लोगों की भीड़ देख बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए।

वहीं सूचना पर प्रेमनगर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को सिनर्जी अस्पताल पहुंचाया। वहां से युवक को किसी अन्य अस्पताल रेफर कर दिया गया। उधर, सूचना पर एसपी सिटी श्वेता चौबे के साथ ही सीओ सदर अनुज कुमार भी अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली। एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि घायल युवक की पहचान शंकर सिंह बोरा के रूप में हुई है। फिलहाल घायल की हालत खतरे से बाहर है।

https://www.bharatkhabar.com/military-level-talks-between-china-and-india/

ऐसी चर्चा भी रही कि युवकों के पास शराब बिक्री का करीब एक लाख बीस हजार रुपये था। बदमाश इसी रकम को लूटने की फिराक में थे। हालांकि, युवक ने पुलिस को दिए बयान में पैसे होने की बात से इनकार किया है। घायल युवक ने बताया कि उनके पास एक बैग जरूर था, लेकिन बदमाशों ने उसे छीनने का प्रयास नहीं किया। लिहाजा प्रथमदृष्टया पुलिस इसे आपसी रंजिश का मामला मान रही है।

साथ ही डीआईजी अरुण मोहन जोशी ने कहा कि घटना को गंभीरता से लिया जा रहा है। सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए आसपास के क्षेत्रों में कांबिंग की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर लिया जाएगा।

Related posts

अब पाक के बजाय पीडीपी और एनसी दे रहे न्यूक्लियर की धमकी

bharatkhabar

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने आर्थिक मंदी को लेकर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर साधा निशाना

Rani Naqvi

Breaking News