पूर्व मिस इंडिया को एक कॉल ने किया परेशान, दर्ज कराई पुलिस कंप्लेन

मुंबई। एक्ट्रस सोनू वालिया ने अज्ञात शख्स के खिलाफ बांगुनगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। सोनू वालिया के अनुसार कोई एक हफ्ते से उन्हें कॉल करके अश्लील बातें कर रहा है और गंदे वीडियोज भेज रहा था। ऐसा सिलसिला रुकता न देखकर उन्होंने पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है।

बता दें कि सोनू वालिया ने 1985 में मिस इंडिया का खिताब जीता था और 1986 में फिल्मी कैरियर की शुरूआत की थी, जिसमें उन्होंने एक मॉडल का रोल निभाया था। इस फिल्म में नसीरूद्दीन शाह, कंवलजीत और शबाना आज़मी ने लीड रोल्स निभाए थे। सोनू की सबसे यादगार फि़ल्म 1988 में खून भरी मांग आई, जिसमें लीड रोल रेखा ने निभाया था।

बदले की इस कहानी में कबीर बेदी विलेन के किरदार में थे। यह सोनू के कैरियर का दूसरा बड़ा रोल था। नब्बे के दशक के अंत तक वे फिल्मों में सक्रिय रहीं पर सोनू वालिया मुख्य हीरोइन के तौर पर कैरियर नहीं बना सकीं। वालिया एक एनआरआई फि ल्म प्रोड्यूसर से शादी करके अमेरिका में जा बसीं। हालांकि उनका मुंबई आना जाना लगा रहता है, उनकी एक बेटी भी है। अब अश्लील बातों व गंदे वीडियोज से परेशान होकर उन्होंने बांगूरनगर पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है।