January 26, 2022 1:26 pm
मनोरंजन

‘सोनू के टीटू की स्वीटी ने कमाई के मामले में “रेड” को पछाड़ा

d370ec91 6e62 4750 8d28 5f6212c638f7 'सोनू के टीटू की स्वीटी ने कमाई के मामले में "रेड" को पछाड़ा

नई दिल्ली। फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने यूं तो धमाकेदार गानों के जरिए युवाओं को अपनी ओर खींचा ही था। बता दे कि फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी में नए कलाकारो ंके साथ एक नई कहानी लोगों के बीच लाई गई थी ‘सोनू के टीटू की स्वीटी शुरूआत से ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही थी और अब रिलीज के चौथे हफ्ते में भी बॉक्स ऑफिस पर धाकड़ कमाई कर रही है। फिल्म की कमाई पर नयी रिलीज फिल्मों का भी कोई खास असर नजर नहीं आ रहा है

d370ec91 6e62 4750 8d28 5f6212c638f7 'सोनू के टीटू की स्वीटी ने कमाई के मामले में "रेड" को पछाड़ा

हाल ही में आई अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज की ‘रेड’ भी ‘सोनू के टीटू…’ का बॉक्स ऑफिस पर कुछ नहीं बिगाड़ पायी हैं और

अजय देवगन की फिल्म रेड भी नए किरदारों से बनमी फिल्म सोनू के टीटू क बिजनेस नहीं बिगाड़ पाई हैं।

100 करोड़ क्लब में एंट्री

‘सोनू के टीटू…ने  रिलीज के चौथे हफ्ते में 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है। पद्मावत’ के बाद ‘सोनू के टीटू की फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली दूसरी फिल्म बन गई हैं।

फिल्मी कारोबार के जानकार ‘सोनू के टीटू…’ के प्रदर्शन से हैरत में है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म की कलेक्शन को लेकर ट्वीट में लिखा है, सोनू के टीटू की स्वीटी की कमाई रुक ही नहीं रही। 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली साल 2018 की दूसरी फिल्म। रिलीज के चौथे हफ्ते के शुक्रवार को फिल्म की कमाई 1.27 करोड़ रुपये, शनिवार को 2.11 करोड़ रुपये, रविवार को 2.32 करोड़ रुपये, सोमवार को 76 लाख रुपये। इस तर‍ह फिल्म ने देशभर में 100.10 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

फिल्म के इस शानदार प्रदर्शन से उत्साहित फिल्म के लीड एक्टर्स कार्तिक आर्यन और सनी सिं‍ह ने जमकर डांस किया. एक्टर सनी सिंह ने ट्विटर पर फिल्म के 100 करोड़ क्लब में शामिल होने पर टीम को बधाई दी और एक वीडियो शेयर किया।इस वीडियो में कार्तिक और सनी भांगड़ा करते हुए नजर आ रहे हैं।  अपनी खास तरह की एक्टिंग स्टाइल की वजह से युवाओं के फेवरेट बने फिल्म के लीड एक्टर कार्तिक आर्यन के लिए सोशल मीडिया पर फैन्स का क्रेज बढ़ता जा रहा है। इस फिल्म में कार्तिक की डायलॉग डिलीवरी के लिए जमकर तारीफ कर रहे हैं।’सोनू के टीटू…’ की लगातार हो रही कमाई को देखते हुए यह माना जा रहा है कि इस फिल्म को ‘रेड’ से नहीं बल्कि ‘रेड’ को इस फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर टक्कर मिल रही है।

 

Related posts

एक साथ इन चार बड़ी फिल्मों में व्यस्त हुए रितिक रोशन

Rani Naqvi

केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए सलमान खान ने दिल खोलकर दिया दान, बिग बी और शाहरुख को किया पीछे

mohini kushwaha

सलमान ने कहा मेरी डीजल वाली बॉडी, आनंद महिंद्रा ने ली चुटकी

Vijay Shrer