September 25, 2021 1:55 pm
featured यूपी

सोनिया गांधी ने रायबरेली डीएम को लिखा पत्र, दी सांसद निधि से मदद

सोनिया गांधी ने रायबरेली डीएम को लिखा पत्र, दी सांसद निधि से मदद   

रायबरेली: उत्‍तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के प्रभाव को देखते हुए सभी राजनीतिक दलों के नेता अपने-अपने क्षेत्रों की मदद में जुटे हैं। इसी क्रम में सोनिया गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली के लिए मदद सांसद निधि दी है।

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने संसदीय क्षेत्र रायबरेली के वासियों और कोरोना मरीजों के इलाज के लिए अपनी सांसद निधि से 1.17 करोड़ रुपए दिए हैं। इसके लिए उन्‍होंने जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्‍तव को पत्र लिखकर भेजा है।

कोरोना से सतर्क व सुरक्षित रहने की अपील

डीएम वैभव श्रीवास्तव को लिखे एक पत्र में रायबरेली सांसद सोनिया गांधी ने अपनी सांसद निधि से एक करोड़ 17 लाख 77 हजार रुपए कोरोना सुरक्षा में खर्च करने की संस्तुति दी है। उन्‍होंने पत्र में कहा कि, उन्‍हें रायबरेली के लोगों की काफी चिंता है। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए उन्‍होंने सभी से सतर्क और घर में ही रहने की अपील की है।

गौरतलब हो कि प्रदेश में इस समय कोरोना मरीजों को सबसे ज्‍यादा ऑक्‍सीजन की कमी को लेकर दिक्‍कत हो रही है। ऐसे में योगी सरकार लगातार ऑक्‍सीजन आपूर्ति को लेकर प्रयासरत है। इसके लिए ऑक्‍सीजन एक्‍सप्रेस का तो इस्‍तेमाल हो ही रहा है, एयरलिफ्ट ऑक्‍सीजन की भी तैयारी चल रही है।

Related posts

गोरखपुर को कई परियोजनाओं की सौगात, मुख्‍यमंत्री ने कहा- विकास का कोई विकल्‍प नहीं

Shailendra Singh

महिला ने एक साथ 10 बच्चों को दिया जन्म, बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

pratiyush chaubey

इप्सेफ की मांग कर्मचारियों का स्थानान्तरण रद्द करे सरकार

Shailendra Singh