January 23, 2022 6:36 pm
featured देश बिहार

बिहार: मायावती के बाद सोनिया राहुल ने भी महारैली से किया किनारा

sonia rahul and lalu बिहार: मायावती के बाद सोनिया राहुल ने भी महारैली से किया किनारा

बिहार। बीजेपी का घेरने के लिए लालू प्रसाद यादव आए दिन नए नए हथकंड़े अपना रहे हैं। जिसके लिए वह एक महारैली का भी आयोजन कर रहे हैं। 27 अगस्त को लालू यादव की अध्यक्षता में महारैली का आयोजन किया जा रहा है। महारैली में शामिल होने के लिए विपक्षी दलों ने नेताओं को न्यौता दिया गया है। लेकिन बसपा सुप्रीमो मायावती ने पहले ही रैली में हिस्सा लेने से किनारा कर दिया है, इसी कड़ी में अब कांग्रेस की तरफ से भी लालू यादव को बड़ा झटका लगा है।

sonia rahul and lalu बिहार: मायावती के बाद सोनिया राहुल ने भी महारैली से किया किनारा
anti bjp rally

दरअसल कांग्रेस रैली का समर्थन तो कर रही है लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी इस रैली में शामिल नहीं होंगे। इस बात की जानकारी पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरजेटी सुप्रीमो लालू यादव ने दी है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस रैली को समर्थन कर रही है और कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद 27 अगस्त को पटना में रैली का हिस्सा बनेंगे। लालू यादव के नेतृत्व ने हो रही इस महारैली का नाम देश बचाओ भाजपा भगाो दिया गया है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान लालू यादव ने पीएम मोदी पर भी तंज कसते हुए कहा कि पीएम मोदी 26 अगस्त को बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई दौरा करने वाले हैं और उनके दौरा का मकसद सीएम नीतीश के साथ झारखंड, राजस्थान, गुजरात, बिहार और छत्तीसगढ़ के लोकसभा चुनाव पर रणनीति तय करना है। आपको बता दें कि बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव 27 अगस्त को होने वाली रैली के लिए माहौल बनाने में लगे हुए हैं। इस दौरान वह राज्य का भ्रमण कर लोगों से मिल रहे हैं।

Related posts

प्रयागराज की महापौर ने की आम जनता से अपील, कोरोना से रहें सावधान

Aditya Mishra

भारत ने किया आकाश मिसाइल का सफल परीक्षण, सतह से हवा में मार करने में सक्षम

Breaking News

#Kisan_Bill के विरोध में जमीन पर लेट गये किसान, टायरों से पाट दी सड़क

Trinath Mishra