बोल्ड सीन देख ससुराल वालों ने दिया रिएक्शन, सोनम ने कहा ‘ये मेरा काम है’

बोल्ड सीन देख ससुराल वालों ने दिया रिएक्शन, सोनम ने कहा ‘ये मेरा काम है’

नई दिल्ली।  शादी के बाद सोनम कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वीरे दि वेडिंग’ को लेकर काफी चर्चा में हैं । बता दे कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। बता दे कि फिल्म के रिलीज होने से पहले ही सोनम एक बार फिर अपनी फिल्म ‘वीरे दि वेडिंग’ को लेकर चर्चा में हैं। बता दे कि इस फिल्म में चारों हीरोइनें करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और सिखा तल्सानिया काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं।

 

 

युवओं को प्रेरित कर सकूं

अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सोनम कपूर का पहला रिएक्शन भी सामने आ गया है। सोनम ने कहा कि है कि ‘मैं अपनी हर फिल्म में पुरानी घिसी-पिटी सोच को तोड़ने की कोशिश करती हूं। अपनी फिल्मों से मैं युवओं को प्रेरित कर सकूं ।

सोच को बदलने के साथ लोगों का मनोरंजन भी करना चाहती हूं ।’ सोनम आगे कहती हैं, ‘फिल्म की रिलीज से पहले मैं बहुत ज्यादा नहीं सोचती हूं । मुझे लगता है कि इस फिल्म को हमने बहुत मेहनत से बनाया है । यह बहुत मनोरंजक है और उम्मीद है कि अच्छा करेगी ।’

वीरे दी वेडिंग का दूसरा गाना हुआ रिलीज, भांगडा  करती दिखीं चारों कुड़ियां

ससुराल से मिला अच्छा रिस्पॉन्स

अपने बोल्ड सीन पर सोनम कहती हैं, ‘मेरे घरवालों या ससुरालवालों को इससे कोई दिक्कत नहीं है । यह मेरा काम है और इसे करने में मुझे कोई संकोच नहीं है । ससुराल की तरफ से मुझे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है । आनंद के घरवालों ने काफी तारीफ की है ।’

करीना कपूर का फिल्म को लेकर बयान

करीना कपूर ने भी इस फिल्म को लेकर एक बयान दिया है कि करीना ने कहा, कि “मुझे यह समझ नहीं आता है कि इस पर इतना ज्यादा ध्यान क्यों दिया जा रहा है. सैफ अली खान ‘ओमकारा’ में नकारात्मक भूमिका में थे और उनका पात्र फिल्म में काफी गालियां देता है।

इस किरदार के लिए सैफ को कई अवॉर्ड मिले। फिल्म में इसकी जरूरत थी इसलिए ये शब्द हैंं।   कोई भी ऐसे ही गालियां नहीं दे रहा।” बता दे कि करीना कपूर और सोनम कपूर की शादी के बाद ये पहली फिल्म है जिसमें काफी खुलापन दिखाया गया है।