January 25, 2022 12:15 pm
मनोरंजन featured

‘फ्रेंडशिप डे’ पर सुनाली की नई फोटो के साथ भावुक पोस्ट, आप भी पढे़ं

सोनाली बेंद्रे का नया लुक

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में अपनी बीमारी कैंसर का इलाज करा रही हैं। बता दें अपनी बीमारी से जुड़ी हर एक छोटी से छोटी चीज को सुनाली अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर सांझा कर रही हैं। हाल ही में सुनाली ने अपने नए लुक को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जिसे देखने के बाद लोगों ने उनकी हिम्मत और साहस की खूब तारीफें की थी। एक बार फिर सुनाली ने ‘फ्रेंडशिप डे’ के मौके पर अपने दोस्तों के लिए एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि इस फोटो में सुनाली अपने दोस्तों के साथ बाल्ड लुक में नजर आ रही हैं।

 सोनाली बेंद्रे का नया लुक
सोनाली बेंद्रे का नया लुक

सुजैन , गायत्री के साथ सुनाली का नया लुक 

ये फोटो सोनाली के साथ सुजैन खान और गायत्री ओबेरॉय हैं। जिसे सुनाली ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। तस्वीर में सुनाली एक बोतल में जूस पीती दिख रही हैं और साथ ही वो अपने दोस्तों के साथ काफी खुश भी हैं। आपको बता दें कि इस तस्वीर के माध्यम से सुनाली ने अपने नए लुक की तस्वीरों को अपने फैन्स के साथ बांटा है।

यह लम्हा मेरी जिंदगी का सबसे खास

आपको बता दें कि सुनाली ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा’ यह मैं हूं और यह लम्हा मेरी जिंदगी का सबसे खास है। अब मैं हर छोटे से छोटे लम्हें को भी अच्छे से जीने की कोशिश करती हूं। मुझे मालूम है कि बेशक यह समय तकलीफ भरा है लेकिन मैं उसे वैसे ही जी रही हूं जैसे जीना चाहती हूं। मैं अपने इन दोस्तों का शुक्रिया करना चाहती हूं जो यहां मुझसे मिलने आए।’

इसके साथ ही सुनाली आगे लिखती हैं कि ‘यह सब बहुत बिजी थे लेकिन फिर भी समय निकालकर मुझसे यहां मिलने आए ताकि मैं अकेला महसूस न करूं। सच्ची दोस्ती क्या होती है यह बताने के शुक्रिया। आप सभी को दोस्त के तौर पर पाकर मैं अपने आपको खुशनसीब समझती हूं।’ कुछ दिन पहले ही सोनाली के पति गोल्डी बहल ने सोनाली की तबीयत को लेकर ट्वीट करके जानकारी दी थी। गोल्डी बहल ने कहा था- ‘सोनाली ने सकारात्मक तरीके से ट्रीटमेंट शुरू किया है।

ये भी पढ़ें-

कैंसर को लेकर लोगों ने मांगी दुआ, सोनाली बेंद्रे ने सपोर्ट के लिए ऐसे कहा शुक्रिया

सोनाली बेंद्रे को हैं कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से पीड़ित, लिखी भावुक पोस्ट

Related posts

विधानसभा में विस्फोटक मिलने पर बोले सीएम योगी, आरोपी पर होगी कड़ी कार्रवाई

Pradeep sharma

रामायण के रावण बनने के लिए क्यों भूखे रहते थे अरविंद त्रिवेदी?

Mamta Gautam

पंजाब में अकाली दल और बसपा का गठबंधन, मायावती ने कही ये बात

Shailendra Singh