Breaking News featured देश धर्म

विजयदशमी पर इन चार राशियों के लिए है कुछ खास जाने इस खबर में

dussehra 2 विजयदशमी पर इन चार राशियों के लिए है कुछ खास जाने इस खबर में

नई दिल्ली। विजयादशमी का पर्व देशभर में उल्लास के साथ मनाया जा रहा है। इस पर्व को लेकर बच्चों से बड़ों तक हर किसी में पूरा उत्साह और उमंग भरा हुआ है। बुराई पर अच्छाई की विजय का ये पर्व कई लोगों के जिन्दगियों में खुशियां लाने वाला है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कई राशियों के इस बार दशहरा के पर्व पर बड़ा लाभ मिल सकता है। दशहरे के ठीक एक दिन पहले शुक्रवार को चंद्रमा इस बार उत्तराषाढ़ा नक्षत्र के साथ आनंद योग बना रहा है। जिसके कारण इस बार इन खास राशियों पर इसका प्रभाव बड़ा और व्यापक पड़ेगा। आईये जानते हैं इन खास राशियों के बारें में।

dussehra 2 विजयदशमी पर इन चार राशियों के लिए है कुछ खास जाने इस खबर में

मेष- पहली राशि है मेष है इस राशि के लोगों के आज अचानक धन लाभ होने के प्रवल योग बन रहे हैं। इस राशि के लोगों के लिए इस बार विजयादशमी पर कुछ खास है जो चीज कल तक उनके पास नहीं थी, वो आज उनकी हो जायेगी ये योग इस दिन बन रहा है। इसके साथ शेयर और सट्टे पर बड़ी आमदनी होने के साथ कोई बड़ा उपहार भी उनको मिल सकता है। जिस बारे में इस राशि के लोगों ने कल्पना नहीं की थी।

कन्या- दूसरी राशि कन्या है इश राशि से जुड़े लोगों के लिए आर्थिक क्षेत्र में बेहतर संभावनाएं दिख रही हैं। इसके साथ ही उन्हें कार्यक्षेत्र पर बड़ी पदोन्नति मिल सकती है। इस राशि के लोगों को कई नए व्यापारिक प्रस्ताव मिल सकते हैं। इसके साथ ही उनको काम में आ रही कई रूकावटें दूर हो सकती हैं। इसके साथ ही आज के लिए परिवार के साथ उनको दोस्तों का पूरा सहयोग मिलेगा। इस राशि के लोगों के आज के लाभ के लिए अपने ऑफिस की तरफ से अपना ध्यान नहीं हटाना होगा।

कर्क- तीसरी राशि के तौर पर कर्क राशि है । इस राशि के लोगों के सितार आज बुलंद रहेंगे। इस राशि के लोगों को आज धनलाभ होने के प्रवल योग दिख रहे हैं। इसके साथ ही उनको कार्यक्षेत्र में कोई बड़ी उपलब्धि हो सकती है। लम्बे समय से आर्थिक क्षेत्र और निवेश में अटके काम आज पूरे होने की उम्मीद कायम करेंगे। इसके साथ ही आपको एक सकारात्मक उत्साह आपके जीवन में नया जोश भर देगा।

सिहं- चौथी राशि के तौर पर सिंह का नम्बर आता है। इस राशि के जातकों को आज कोई बड़ी खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। आज के दिन इनका मूड भी बड़ा खुशनुमा रहेगा। इसके साथ ही अगर ये कार्यक्ष्तर में विस्तार के बारे में सोच रहे हैं तो इनके लिए बेहतर उम्मीदें बन सकती हैं। इसके साथ ही आज के दिन इस राशि वालों को अपने बजट पर लगाम लगाने के साथ सावधान रहने की सलाह दी जा रही है।

Related posts

दिल्ली एनसीआर में बरसे बादल, आगे भी हो सकती है बारिश

Ravi Kumar

भाजपा के जिला अध्यक्षों के चुनाव की प्रक्रिया हुई पूरी

Trinath Mishra

राजस्थान चुनाव: पंचायत से लेकर लोकसभा तक जदयू की नजर

mohini kushwaha