5bcd0392 cc1f 486c 9498 66bd724aa905 लालू यादव के किरदार में नजर आएंगे सोहम शाह, बेवसीरीज 'महारानी' होगी लालू यादव की जिंदगी पर आधारित
फाइल फोटो

बाॅलीवुड। आए दिन किसी न किसी नेता, क्रिकेटर या फिर अन्य के जीवन पर आधारित फिल्म बनती आ रही है। जिनमें उनके जीवन को दर्शाया जाता है। इसके साथ ही उनके जीवन को एक फिल्म में उतार लिया जाता है। ऐसा ही कुछ बिहार की राजनीति से खबर आ रही है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के जीवन पर आधारित एक बेवसीरीज बन रही है। जिसका नाम महारानी है। इसमें एक्टर सोहम शाह लालू प्रसाद यादव का किरदार निभाने वाले हैं। मिड.डे की रिपोर्ट के मुताबिक सोहम शाह ने सितंबर में इस प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू किया है। सूत्र ने बताया कि सोहम ने लालू यादव का लुक पाने के लिए दो महीने में 12 किलो वजन बढ़ाया है।

किरदार में फिट होने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे सोहम शाह-

बता दें कि एक्टर सोहम शाह बहुत जल्द एक नए अवतार में नजर आने वाले हैं। ये नया अवतार और कोई नहीं बल्क‍ि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का होगा. सोहम शाह ने सितंबर में इस प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू किया है। नवंबर में भोपाल में इस प्रोजेक्ट का सेट लगाया गया। सूत्र ने ये भी बताया कि सोहम अपने इस किरदार के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं ताकि बिहारी टोन में परफेक्टली बात कर सकें। वे वर्चुअल वर्कशॉप्स अटेंड कर रहे हैं। लालू यादव के वीड‍ियोज देखते हैं ताकि उनके जैसी बोली और बोलने का तरीका पकड़ सके।  मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, भोपाल में इस प्रोजेक्ट की शूट‍िंग लंबी चलने वाली है। इसके बाद मुंबई में अगला शेड्यूल है। इस प्रोजेक्ट के शो-रनर सुभाष कपूर हैं। मालूम हो कि सोहम शाह की फिल्म तुंबाड 2018 में रिलीज हुई थी। फिल्म को क्रिट‍िक्स और दर्शकों दोनों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला था। तुंबाड का प्रोडक्शन भी सोहम ने किया था। यह वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल की ओपनिंग फिल्म के तौर पर दिखाई गई थी जो कि किसी भी भारतीय फिल्म के लिए बहुत बड़ी उपलब्ध‍ि है।

2009 में बाबर फिल्म से डेब्यू किया था-

सोहम शाह के एक्ट‍िंग कर‍ियर की तो उन्होंने 2009 में बाबर फिल्म से डेब्यू किया था। इसके बाद 2013 में उनकी फिल्म ‘Ship Of Theseus’ रिलीज हुई थी। सोहम इस फिल्म के एक्टर और प्रोड्यूसर दोनों थे। फिल्म को नेशनल अवॉर्ड से सम्मान‍ित किया गया था। इसके बाद वे गुलाब गैंग, तलवार, सिमरन, तुंबाड, बार्ड ऑफ ब्लड में नजर आए। उनकी अपकमिंग फिल्म में द बिग बुल है।

हेमंत सोरेन का पूर्व सीएम रघुवर पर निशाना, कहा- भ्रष्टाचार मामले में पर्याप्त सबूत, कार्रवाई होना तो निश्चित

Previous article

पर्यटकों के लिए बंद हुआ विश्व प्रसिद्ध गोल्फ ग्राउंड, गुलमर्ग के बाद एशिया का सबसे बड़ा गोल्फ कोर्स

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.