सलमान खान को मिली हैं पैसों की बदौलत जमानत

नई दिल्ली। सलमान खान को काले हिऱण शिकार के मामलें में पांच साल की सजा मिली थी जिसके लिए सलमान के वकील ने जमानत के लिए अप्लाई किया और जौधपुर सैंशन कोर्ट से उन्हें जमानत मिल गई । बता दे कि सलमान को 20 साल पुराने केस में 2 दिन में जमानत मिल गई हैं बता दे कि सलमान की इस जमानत पर कई लोगों ने खुशियां मनाई हैं तो कोई सलमान खान की इस जमानत से काफी नाराज हैं उनही नाराज में से एक हैं  एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट सोफिया हयात जो सलमान की जमानत को लेकर काफी दुखी हैं। औत तमाम तरह के आरोप सलमान खान पर लगा रही हैं। बता दे कि जब सलमान खान को पांच साल की सजा मिली थी तो तब सौफिया की ओर से कहा गया था कि सलमान खान को उनके किए कि सजा मिली हैं।

सलमान खान को काला हिरण श‍िकार मामले में मिली जमानत के बाद बॉलीवुड जगत और से फैंस बेहद खुश हैं। शनिवार सलमान को जमानत मिलते ही जोधपुर से लेकर मुंबई तक फैंस ने जमकर आतिशबाजियां की और मिठाई बांटी। लेकिन इस खबर से एक्ट्रेस और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट सोफिया हयात काफी दुखी हैं।

सोफिया ने सोशल मीडिया पर सलमान खान के खिलाफ पोस्ट करते हुए इंडियन करंसी की तस्वीर पोस्ट की है। इसके साथ उन्होंने लिखा कि इन जरूरी कागजातों को जमा करने के बाद सलमान को जमानत मिली है। अगर सबके पास इस तरह के पेपर हैं तो उन्हें कोर्ट जाने की कोई जरूरत नहीं है। सलमान ने इस बात को साबित कर दिया है कि हिंदुस्तान में न्याय से ज्यादा भ्रष्टाचार फैला हुआ है।

बता दें गुरुवार को सलमान खान को सजा सुनाए जाने के बाद सोफिया ने खुशी जाहिर की थी। उन्होंने लिखा था कि एक्टर की एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें guilty लिखा है। साथ ही being human में से बीइंग काटकर no more human लिखा है।

फोटो में लिखा- आखिर में आपको कर्मों का फल मिलता है. बहुत से लोग सलमान के खिलाफ बोलने से डरते हैं, क्योंकि उन्हें लगता है सलमान बॉलीवुड को कंट्रोल करते हैं। लेकिन मैं किसी से नहीं डरती हूं। मुझे खुशी है कि जो सलमान ने किया उसके लिए उन्हें जेल जाना पड़ा।

बता दें, भारतीय मूल की ब्रिटिश मॉडल और एक्ट्रेस सोफिया हयात ने 2013 में बिग बॉस-7 में हिस्सा लिया था। शो में उनकी सलमान खान से बहस भी हुई थी।

बता दे कि सलमान खान की इस जमानत से विश्नोई समाज के अंदर काफी गुस्सा हैं और उऩका कहना हैं कि वो इसके लिए हाइकोर्ट में भी अप्लाई करेगे।