सोशल मीडिया बढ़ाएगी भाजपा की पहुँच

भाजपा आजकल प्रचार करने के नए तरीके का ईजाद कर रही है, आपको बता दे कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने उन लोगों से मुलाकात की जो सोशल साईट पर ज्यादा एक्टिव रहते हैं। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने उन लोंगो को बुलवाया जिसके ट्वीटर पर 2000 से ज्यादा और फेसबुक पर 6000 से ज्यादा फौलोवर्स हैं। आपको बता दे की ये भाजपा के प्रचार करने की नई चाल है।

भाजपा को प्रतीत होता है कि अगर उन लोगों से समपर्क किया जाए जो सोशल साईट्स पर ज्यादा एक्टिव रहते हैं तो इससे पार्टी को फायदा पो सकता है। शाह की तैयारी ईसलिए भी है क्योंकि उन्हें लगता है कि ये लोग भाजपा विरोधियों को आड़े हाथ लेंगे और भाजपा को समर्थन करेंगे। भाजपा ने उन लोंगो को ढ़ुढना शुरु कर दिया है जो सोशल सोईट्स पर ज्यादा एक्टिव रहते हैं।

न सिर्फ विरोधियों को जवाब देने के लिए बल्कि सरकार के अच्छे कामों को उजागर करने के लिए भी ईन लोंगो को ईस्तेमाल किया जाएगा। आपको बता दे कि इन दिनों सोशल साईट्स को इस्तेमाल कुछ ज्यादा ही होने लगे हैं । राजनीतिक पार्टियाँ भी इसमें पीछे नही हैं और वो भी अपनी पार्टियों को बखान करने के लिए सोशल सोईट्स को प्रयोग कर रहे हैं।