…तो इसलिए पीएम मोदी आकाश जैन को कर रहे है ट्विटर पर फॉलो

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वच्छता मिशन की शुरुआत की थी जिसमें उनका साथ ना केवल आम आदमी बल्कि सेलिब्रिटीज ने भी दिया। तो वहीं आज पीएम मोदी को सोशल मीडिया पर शादी का ऐसा कार्ड मिला जिसे देखने के बाद वो अपने आप को रोक नहीं सके और उन्होंने उस शख्स को फॉलो किया।

तो इसलिए आकाश को पीएम मोदी कर रहे है फॉलो….

दरअसल आकाश जैन मैसूर के रहने वाले है और एक कंपनी में सोशल मीडिया टीम के मैनेजर है। उनकी बहन की शादी होने वाली है जिसके चलते उन्होंने अपनी बहन की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के साथ साझा किया। लेकिन ये कार्ड कोई आम कार्ड नहीं था क्योंकि इस कार्ड में स्वच्छ भारत अभियान का चिन्ह और महात्मा गांधी के चश्मे के साथ तस्वीर बनी हुई थी। आकाश ने पीएम को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा, उनके पिता के कहने पर वह अपनी बहन की शादी के कार्ड में स्वच्छ भारत अभियान का लोगो लगा रहे हैं।

 

आकाश के ट्वीट करने के थोड़ी देर बाद ही पीएम ने उन्हें फॉलो किया और उनके ट्वीट को रिट्वीट भी किया जसिके बाद उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वो सोशल मीडिया पर छाए हुए है जिसके बाद उन्होंने फिर से ट्वीट किया और लिखा, कितन अच्छा लग रहा है मोदी जी ने मेरे ट्वीट को रिट्वीट किया और मुझे फॉलो भी। मोदी जी मेरे पापा की प्रेरणा है।

हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब पीएम मोदी ने किसी को सोशल मीडिया पर जवाब दिया हो। इससे पहले भी कई ऐसे मौके है जहां पर उन्होंने ऐसा किया। इससे पहले आदियोगी की प्रतिमा का महाशिवरात्रि के दिन अनावरण करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक नीले रंग का स्टोल पहना हुआ था जिस पर एक लड़की का दिल आ गया। जिसके बाद उसने तुंरत पीएम मोदी को ट्वीट किया जिसे उन्होंने महज कुछ घंटों में ही पूरा भी कर दिया था।