WhatsApp Image 2018 03 30 at 11.14.55 AM स्मिथ के आंसुओं से क्रिकेट जगत में आई बाढ़, सचिन-रोहित ने जताया समर्थन

नई दिल्ली। बॉल टेंपरिंग के विवाद में आरोपी ऑस्ट्रेलिया के स्टार क्रिकेटर स्टीव स्मिथ गुरुवार को पहली बार मीडिया से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने अपनी गलती को स्वीकार किया और इसके लिए खेद व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि वो जिंदगी के इस वाक्य के लिए जिंदगीभर पछताते रहेंगे। इस दौरान वो अपनी गलती के लिए इतने शर्मिंदा हुए की फूट-फूटकर रोने लगे। स्मिथ के आसुंओं से क्रिकेट जगत में बाढ़ आ गई है और तमाम देशों के खिलाड़ी स्मिथ के साथ खड़े आ रहे हैं, जिनमें क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर भी शामिल हैं। WhatsApp Image 2018 03 30 at 11.14.55 AM स्मिथ के आंसुओं से क्रिकेट जगत में आई बाढ़, सचिन-रोहित ने जताया समर्थन

सचिन ने कहा कि जिन्होंने ये किया है वो अपने किए पर पछता रहे हैं और अब उन्हें अपने किए गए इस काम के साथ जीना होगा। उनके परिवार के बारे में सोचें, क्योंकि खिलाड़ियों के साथ उनके परिवार को भी यह झेलना होगा। अब समय आ गया है कि हम सभी पीछे हटें और उन्हें थोड़ा समय दें। वहीं दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसी ने कहा है कि मुझे लगता है कि स्मिथ और वॉर्नर को दी गई सजा बुहत ज्यादा है। उन्होंने कहा कि मुझे दिल से उनके लिए बहुत बुरा लग रहा है। मैं एक खिलाड़ी होने के नाते किसी और खिलाड़ी को इस दौर से गुजरते हुए नहीं देखना चाहता हूं। स्मिथ के आंसुओं से भारत के ओपनर रोहित शर्मा के दिल को भी आघात पहुंचा है।

उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा कि स्टीव स्मिथ को जोहानिसबर्ग एयरपोर्ट पर जिस तरह से ट्रीट किया गया है वो बिल्कुल भी अच्छा नहीं था और सिडनी में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जिस तरह से स्मिथ भावुक हुए वो मेरे दिमाग में घूम रहा है। खेल की भावना के अत्यंत महत्वपूर्ण है, जिससे कोई इनकार नहीं कर सकता।  स्मिथ ने एक गलती की और उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया। मेरा यहां बैठकर ऑस्ट्रेलियाई बोर्ड के फैसले पर सवाल उठाना अनुचित होगा, लेकिन स्मिथ महान खिलाड़ी हैं और मुझे नहीं लगता कि ये विवाद उन्हें परिभाषित करता है।

CBSE पेपर लीक मामले में दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक 30 से ज्यादा लोगो से हुई पूछताछ

Previous article

आलिया और माहिरा में से कौन बनेगी रणवीर की दुल्हन-जाने

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.