बारिश आते ही स्मार्ट मीटर की खुल गई पोल, बिजली हुई गुल

प्रयागराज: बारिश के मौसम में गर्मी से तो राहत मिलती है, पर जन-जीवन भी कई बार प्रभावित हो जाता है। ऐसा ही प्रयागराज में देखने को मिला जहां बिजली के स्मार्ट मीटर बारिश आते ही खराब होने लगे। अब आलम यह है कि दर्जनों घरों में अंधेरा छा गया है।

तेज बारिश और बिजली की कड़क ने किया परेशान

यूपी में मानसून दस्तक दे रहा है, बारिश के साथ बिजली के कड़कने का भी सिलसिला शुरु हो गया है। इस प्राकृतिक घटना का सबसे बुरा प्रबाव प्रयागराज में स्मार्ट मीटर को झेलना पड़ा। खबरों के अनुसार कई दर्जन घरों के बाहर लगे बिजली मीटर खराब हो गए हैं। बारिश के बीच मीटर ही नहीं, खंभे, तार ट्रांसफार्मर पर भी इसका असर हुआ है। गांव-गांव बारिश के कारण अंधेरे में डूब गए हैं।

शिकायत लेकर पहुंचे कार्यालय

प्रयागराज में राजरूपपुर, मुट्ठीगंज, अल्लापुर जैसे इलाकों में मौसम का कहर देखने को मिला। बिजली कड़कने और भारी बारिश के कारण स्मार्ट मीटर और बिजली के खंभे प्रभावित हुए हैं। खराब मीटर और बिजली न आने की समस्या लेकर लोग बिजली विभाग के दफ्तर पहुंच गए। स्मार्ट मीटर में लाइट तो जल रही है, लेकिन घर तक बिजली नहीं जा रही है। मौजूद अधिकारियों ने लोगों को मदद का आश्वासन दिया। इसके लिए टीम भेजकर चेक किए जाने की बात कही गई। वहीं बिजली की आवाजाही के कारण भी कई इलाकों में लोग परेशान रहे।

गोरखपुर: मामूली बात पर पुलिस ने युवक को पीटा, सड़क की गाड़ियों को पंचर करने का वीडियो वायरल

Previous article

प्रयागराज: 284 करोड़ की लागत से बनेगा ओवरब्रिज, सरकार ने प्रस्ताव किया पास

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.