कपल्स के सोने के तरीकों से जाने, कैसी है आपकी लव लाइफ

कपल्स के सोने के तरीकों से जाने, कैसी है आपकी लव लाइफ

नई दिल्ली।  शादी  के बाद लोगों के बीच में काफी बदलाव आते हैं। प्यार और रोमांस  भी धीरे धीरे कम होने लगता है और आपको लगता है कि आपके बीच प्यार कम हो गया है। आज हम आपको आपके सोने के तरीके से बताने वाले हैं कि आपके बीच प्यार है या नहीं। जी हां…आप अपने पार्टनर के साथ सोने से तरीकों से जान सकते हैं कि आपकी लव लाइफ  कैसी है।

कपल्स के सोने के तरीकों से जाने, कैसी है आपकी लव लाइफ

कंधे पर सिर

अगर आपका पार्टनर  भी आपके कंधे पर सिर रखकर सोता है। तो इससे जान लीजिए कि वो आपकी काफी फिक्र करते हैं। इस तरह से सोने वाला व्यक्ति अपने पार्टनर को खूब प्यार  और भरोसा करता है।

पीठ से लिपटकर

अगर आपका पार्टनर  आपकी पीठ से लिपटकर सोता है कि इस का मतलब साफ है कि वो आपसे बहुत प्यार करता है और वो आपके साथ काफी कंफर्टेबल  महसूस करता हैं।

मुंह फेरकर सोना

अगर पार्टनर आपसे मुंह फेरकर सोता है तो हो सकता है कि आपके रिश्ते में दूरियां आ रही हो। दरअसल, शादी के कई सालों बाद कपल अक्सर इस पोजीशन में आ जाते है। अगर पार्टनर आपसे विपरीत दिशा में मुंह फेरकर सोने के बावजूद भी आपसे सटकर सोता है तो समझ जाए कि पार्टनर आपको पर्सनल स्पेस  देने में विश्वास रखता है।

चेहरा सामने रखकर सोमना

शादी को 10-15 साल बीत जाने के बाद भी पार्टनर  सटकर सोए यह जरूरी नहीं है। अगर सोते समय आपके पार्टनर और आपका चेहरा एक-दूसरे की सामने होता है तो समझ जाए आपके बीच अभी भी प्यार बाकी हैं। इसके अलावा इस तरह सोने से रिश्ता मजबूत बना रहता हैं।

किनारों पर लगकर सोना

अगर आप दोनों बैड के अलग-अलग किनारों पर लगकर सोते हैं तो इसका मतलब है कि दोनों अपने रिश्ते में स्पेस चाहते है। अगर आपका पार्टनर  भी इस तरह सोता है तो हो सकता है कि आपके बीच की दूरियां बढ़ रही हो।

ये भी पढ़ें: 

इस महीने में कपल्स सबसे ज्यादा बनाते है सबंध
शादी से पहले कपल्स कर लें ये काम, जीवन हो जाएगा खुशनुमा
क्यों खुल्लम खुल्ला प्यार करने लगते हैं कपल्स, ये है वजह
ब्रेकअप होने के बाद, शरीर की इन जगहों पर दिखते हैं साइड इफेक्ट्स
जब बिखरने लगे रिश्ता तो फौरन करें ये काम