पुलिस मुठभेड़ में छह बदमाश गिरफ्तार, एसआई और दो सिपाही घायल

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में बदमाश और पुलिस की मुठभेड़ में एक एसआई व दो सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गये। पुलिस ने छह हथियार बंद बदमाशों के पास से 1.71 लाख रुपये, चार तमंचे चार मोबाइल के साथ एक कार बरामद की है। दोपहर बाद पुलिस अधीक्षक इसकी प्रेसवार्ता करेंगे। पुलिस अधीक्षक अनिल सिंह ने बताया कि मोहम्मदपुर खाला थानाक्षेत्र में गुरुवार की देर रात छह हथियार बंद बदमाशों की पुलिस मुठभेड़ हुई है। कई घंटे चली मुठभेड़ में क्राइम ब्रांच, स्वॉट टीम के साथ थानाध्यक्ष मोर्चा संभाले।

uttar pradesh
uttar pradesh

बता दें कि इसके बाद छह बदमाशों को पकड़ लिया गया। मुठभेड़ में एसआई अरुण सिंह, सिपाही अंकित तोमर और राहुल वर्मा बदमाशों की गोली से घायल हो गये हैं। गिरफ्तार किये गये बदमाश बहुत ही शातिर अपराधी हैं। इनके खिलाफ कई जिलों के थानों हत्या, हत्या का प्रयास, डकैती सहित लूट की तमाम मुकदमें दर्ज है। तलाशी के दौरान पुलिस ने से 1.71 लाख रुपये, चार तमंचे चार मोबाइल के साथ एक कार बरामद की।

वहीं पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इन लोगों ने ही फतेहपुर दवा व्यवसायी के अपहरण का प्रयास और कार की लूटपाट की थी। यह वारदात पकड़े गए बदमाशों ने कबूली है। कई मामलों को लेकर पुलिस इन अभियुक्तों से अभी पूछताछ कर रही है, दोपहर शाम तक इसका खुलासा कर दिया जायेगा।