लौट रहीं हैं सीता, इस फिल्म में आएंगी नजर

लौट रहीं हैं सीता, इस फिल्म में आएंगी नजर

नई दिल्ली। बचपन में जब रामायण आता था तो पूरा परिवार एक साथ बैठकर रामायण देखा करता था। उसमें एक्टर्स द्वारा निभाए गए किरदार लोगों के दिलों-दिमाग में कुछ ऐसे छाए कि लोग उन्हें ही भगवान मानने लगे। ऐसा ही कुछ हाल सीता मां का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया के साथ हुआ है। छोटे पर्दे पर इस किरदार को निभाने के बाद दीपिका नजर तो आईं, लेकिन ज्यादा सफल नहीं हुईं।

 

खबर है कि दीपिका जल्द ही हिंदी फिल्मों में नजर आएंगी। अफजल गुरु के बेटे गालिब गुरु के जीवन पर फिल्म बन रही है, जिसमें दीपिका गालिब की मां तब्बसुम का किरदार निभाती नजर आएंगी।इन दिनों इलाहाबाद और बनारस में शूटिंग हो रही है। दीपिका ने करीब 24 साल पहले ‘सुन मेरी लैला’ फिल्म में काम किया था , जिसमें राज किरण भी थे। गुजरात के बिज़नेसमैन हेमंत टोपीवाला के साथ शादी करने के बाद उन्होंने एंटरटेमेंट की दुनिया से दूरी बना ली थी और अपने पति के कॉस्मेटिक्स के कारोबार में उनकी मदद करती हैं।

उस वक्त रामायण में काम करने के बाद दीपिका और राम का किरदार करने वाले अरुण गोविल जहां जाते उन्हें राम-सीता समझ लिया जाता था। इसके बाद उन्होंने टीपू सुल्तान और विक्रम बेताल जैसे शो में काम किया था।दीपिका ने 1991 में वड़ोदरा से लोकसभा का चुनाव भी लड़ा था और विजयी भी रहीं। अब एक बार फिर वो फिल्मी दुनिया में कदम रख एक नई पारी की शुरुआत कर रहीं हैं।