ad896bf2 2b82 4670 885e 96c5cb87980e खुली बहस के लिए दहरादून पहुंचे सिसोदिया, त्रिवेंद्र सरकार को दी पांच काम गिनाने की चुनौति
फाइल फोटो

दहरादून। केजरीवाल की आम आदमी पार्टी अब दिल्ली से बाहर अपने पैर जमाना चाहती है उसके लिए केजरीवाल सरकार के श्क्षिा मंत्री और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया दिल्ली के शिक्षा माॅडल को लेकर यूपी और उतराखंड के विधानसभा चुनावों पर नजर बनाए हुएं हंै।

आम आदमी पार्टी उतराखंड के साथ साथ उत्तर प्रदेश की सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुकी है। जैसे मनीष सिसोदिया कुछ दिन पहले यूपी के शिक्षा मंत्री के चुनौति देने पर शिक्षा माॅडल पर बहस करने लखनऊ पहुंच गए थे और यूपी के शिक्षा माॅडल की पोल खोल दी थी। ठीक इसी अंदाज में केजरीवाल बनाम उत्तराखंड सरकार मॉडल पर खुली बहस के लिए सोमवार को दिल्ली के उप मुख्यमंत्री व आप के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया देहरादून स्थित ऑडिटोरियम पहुंचे।

 

मनीष सिसोदिया ने आईआरडीटी ऑडिटोरियम में उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक का करीब 40 मिनट तक इंतजार किया। जिसके बाद सिसोदिया वहां से चले गए।

इस दौरान उन्होंने कहा कि मदन कौशिक के न आने से यह साफ हो गया है कि अगर जीर वर्क मुख्मयंत्री त्रिवेंद्र सरकार ने कुछ काम किया होता तो वह सामने आकर बताते।मनीष सिसोदिया ने कहा कि भारत की संस्कृति चुनौती का सामना करने वाली है। जबकि भाजपा की संस्कृति चुनौती देकर भाग जाने की है। जिसके बाद मनीष सिसोदिया डोईवाला के पास जीवनवाला लालतप्पड़ में एक सरकारी स्कूल का निरीक्षण करने पहुंचे।

 

त्रिवेंद्र सिंह जीरो वर्क सीएम- सिसोदिया

वहीं रविवार को उत्तराखंड रवाना होने से पहले आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा था कि त्रिवेंद्र सरकार को सौ काम बताने की जरूरत नहीं है। सिर्फ पांच वो काम बताए। जो चार साल में किए हों और उसका लाभ उत्तराखंड के लोगों को मिला हो। सिसोदिया ने कहा कि उत्तराखंड के लोग त्रिवेंद्र सरकार से बहुत दुखी हैं। प्रदेश में भाजपा और कांग्रेस की मिली जुली सरकार चल रही है। मुख्यमंत्री भाजपा का है और मंत्री कांग्रेस के हैं। जनहित में सरकार ने कोई काम नहीं किया। अब प्रदेश के लोग यह कहने लगे है कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह जीरो वर्क सीएम हैं।

गाजियाबाद श्मशान घाट हादसा: परिजनों ने मेरठ हाईवे पर शव रखकर लगाया जाम

Previous article

एक साथ दो वैक्सीन लाॅन्च कर भारत ने खुद का साबित किया- सीएम योगी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured