#Meerut Breaking News featured देश राज्य

सिपाही भांजे ने किया रेप बनाई वीडियो, शिकायत करने पर दारोगा मामा ने दे डाली जानमाल की धमकी

मध्य प्रदेश :जबलपुर जिले के कटंगी में पांच साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या,बाथरूम में मिला शव

एजेंसी, नई दिल्ली। दुष्कर्म पीड़िता की शिकायत पर सोमवार को सीजेएम यासमीन अकबर ने मेरठ में तैनात सिपाही अजीत कुमार सिंह और गाजीपुर में तैनात दारोगा राजेश्वर सिंह के खिलाफ प्राथिमिकी दर्ज करने का गुलरिहा पुलिस को आदेश दिया है। दरोगा सिपाही रिश्ते में मामा-भांजा हैं।
न्यायालय के समक्ष पीड़िता का पक्ष रखते हुए अधिवक्ता सुशील चन्द साहनी ने कहा कि पीड़िता गोरखपुर विश्वविद्यालय में द्वितीय वर्ष की छात्रा है। उसकी दूर की रिश्तेदारी गुलरिहा क्षेत्र के ही महराजगंज टोला जमीनारा निवासी सिपाही अजीत कुमार सिंह के घर है।
अजीत कुमार सिंह की वर्तमान में मेरठ जिले में तैनाती है। इसी रिश्ते की वजह से वह अक्सर छात्रा के घर जाता रहता था। 4 अक्तूबर 2018 को वह छात्रा को घुमाने के लिए डीडीयू में ले गया। छात्रा को वह एक कमरे में नशीला पानी पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा।
सिपाही ने पीड़िता को शादी का भी झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। बाद में सिपाही अजीत कुमार सिंह ने शादी करने से मना कर दिया और छात्रा को जान-माल की धमकी दी। विरोध करने पर सिपाही के गाजीपुर जिले में तैनात दारोगा मामा राजेश्वर सिंह ने भी छात्रा को जान-माल की धमकी दी।

Related posts

चर्चा का कारण बनी वॉयनाड सीट, आज राहुल गांधी करेंगे नामांकन, वामदलों ने कहा, सिखा देंगे चुनाव लड़ना

bharatkhabar

महंत नरेंद्र गिरी की मौत मामले में शिष्य आनंद गिरि को पुलिस ने हिरासत में लिया

Saurabh

बाराबंकी- आपूर्ति विभाग की टीम ने धावा बोला, 81 घरेलू सिलेंडर बरामद किए

Breaking News