September 25, 2022 5:01 am
देश मनोरंजन

सिडनाज़ ने फिर छाये अपने फैन्स के दिल पे ।

1594100249871 सिडनाज़ ने फिर छाये अपने फैन्स के दिल पे ।

बिग बाॅस फेम सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की फैन फौलोविंग जबरदस्त है। भले ही सिड और शहनाज के बीच सिर्फ दोस्ती का रिश्ता है लेकिन इनके फैंस तो शादी करवाना चहाते हैं। कुछ महीने पहले दोनो का गाना ‘भुला दूंगा’ रिलीज हुआ था। गाने में शहनाज और सिद्धार्थ की रोमांटिक केमिस्ट्री को देख फैन्स बहुत खुश हुये थे । इस गाने को दर्शन रावल ने गाया है। गाने के ज़रिए हार्टब्रेक और प्यार की कहानी को बड़ी ही खूबसूरती से दिखाया गया है। अब इस गाने ने एक नया रिकॉर्ड बना लिया है।
1594099824275 सिडनाज़ ने फिर छाये अपने फैन्स के दिल पे ।
यह गाना #BhulaDunga100M से ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। ये गाना 24 मार्च को यूट्यूब पर रिलीज़ हुआ था। ट्रैक अभी भी इंटरनेट पर छाया हुआ और लगभग 70 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं । सिडनाज़ की जोड़ी को बिग बॉस के घर से ही काफी पसंद किया जाता है, दोनों की नोक-झोक को भी फैंस काफी अच्छी लगती थी। ऐसे में सिडनाज़ की जोड़ी को बिग बॉस के घर के बाहर भी देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है ।

1594099798564 सिडनाज़ ने फिर छाये अपने फैन्स के दिल पे ।²

शहनाज़ कौर गिल बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद कलर्स के शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में नजर आई थीं। शो से बाहर आने के बाद भी शहनाज़, सिद्धार्थ के लिए अपनी फीलिंग्स का खुलकर इज़हार कर चुकी हैं कि वो उनसे प्यार करती हैं।कई बार शहनाज़ ने सिद्धार्थ के पोस्ट पर भी काफी प्यार भरे कमेंट्स भी करती नजर आई हैं।

Related posts

केजरीवाल सरकार को एक और झटका, सत्येंद्र जैन के यहां सीबीआई छापा

Rani Naqvi

जम्मू-कश्मीर के नए राज्यपाल के रूप में सत्यपाल मलिक ने ली शपथ

rituraj

लोकसभा के प्रश्नों का उत्तर प्रदेश कैसे दे पाएगा जवाब? जनता के मुद्दों का क्या होगा जनाब?

bharatkhabar